दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस का किया तीन शब्दों में वर्णन
मनोरंजन

जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस का किया तीन शब्दों में वर्णन

जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस का किया तीन शब्दों में वर्णन

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में, वोग इंडिया के जनवरी कवर पेज पर पोज़ देते हुए दिखाई पड़ी। जहाँ उन्होंने बताया कि वे चाहती हैं ये साल उनके लिए ज्यादा बड़ा और बेहतर हो। उन्होंने ये भी कहा कि वे इस संतोष के लिए काफी शुक्रगुज़ार हैं। इसके साथ साथ उन्होंने अपने पति निक जोनस के ऊपर भी बात की।

जब उनसे निक को तीन शब्दों में वर्णन करने के लिए कहा गया, तो प्रियंका ने कहा, “पति, शांत, बेहद प्यारे।” उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों के व्यस्त कार्यक्रम के कारण एक-दूसरे के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है। वोग इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई एक वीडियो में उन्होंने कहा, “आपको एक-दूसरे के साथ तालमेल बनाने और एक-दूसरे के लिए समय निकालने की कोशिश करनी होगी। हम दोनों बेहद काम करने वाले लोग हैं, हम दोनों अपनी नौकरी से प्यार करते हैं, लेकिन साथ ही हम जानते हैं कि हमें एक-दूसरे को भी प्राथमिकता देनी होगी।”

प्रियंका ने कहा कि यदि उन्हें एक दिन भी साथ बिताने को मिलता है तो वे बिना देरी किये फ्लाइट पकड़कर अपने पति से मिलने चली जाती हैं। उनके मुताबिक, “मगर साथ में, हम अपने काम को भी प्राथमिकता देते हैं। और मुझे लगता है हम इस बारे में एक दूसरे को समझते हैं।”

निक एक अमेरिकी अभिनेता-गायक हैं, जिन्हें सिबलिंग बॉय बैंड, ‘द जोनास ब्रदर्स’ के एक रूप में प्रसिद्धि मिली। अब वे अकेले गाते हैं और हाल ही में ‘जुमांजी: वेलकम टू द जंगल ‘में एक कैमियो करते दिखे थे।

प्रियंका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी, जिसका नाम ‘द स्काई इस पिंक’ है, जो शोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!