Mon. Jun 24th, 2024
    जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस का किया तीन शब्दों में वर्णन

    प्रियंका चोपड़ा हाल ही में, वोग इंडिया के जनवरी कवर पेज पर पोज़ देते हुए दिखाई पड़ी। जहाँ उन्होंने बताया कि वे चाहती हैं ये साल उनके लिए ज्यादा बड़ा और बेहतर हो। उन्होंने ये भी कहा कि वे इस संतोष के लिए काफी शुक्रगुज़ार हैं। इसके साथ साथ उन्होंने अपने पति निक जोनस के ऊपर भी बात की।

    जब उनसे निक को तीन शब्दों में वर्णन करने के लिए कहा गया, तो प्रियंका ने कहा, “पति, शांत, बेहद प्यारे।” उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों के व्यस्त कार्यक्रम के कारण एक-दूसरे के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है। वोग इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई एक वीडियो में उन्होंने कहा, “आपको एक-दूसरे के साथ तालमेल बनाने और एक-दूसरे के लिए समय निकालने की कोशिश करनी होगी। हम दोनों बेहद काम करने वाले लोग हैं, हम दोनों अपनी नौकरी से प्यार करते हैं, लेकिन साथ ही हम जानते हैं कि हमें एक-दूसरे को भी प्राथमिकता देनी होगी।”

    https://www.instagram.com/p/BsX1GR6haec/?utm_source=ig_web_copy_link

    प्रियंका ने कहा कि यदि उन्हें एक दिन भी साथ बिताने को मिलता है तो वे बिना देरी किये फ्लाइट पकड़कर अपने पति से मिलने चली जाती हैं। उनके मुताबिक, “मगर साथ में, हम अपने काम को भी प्राथमिकता देते हैं। और मुझे लगता है हम इस बारे में एक दूसरे को समझते हैं।”

    निक एक अमेरिकी अभिनेता-गायक हैं, जिन्हें सिबलिंग बॉय बैंड, ‘द जोनास ब्रदर्स’ के एक रूप में प्रसिद्धि मिली। अब वे अकेले गाते हैं और हाल ही में ‘जुमांजी: वेलकम टू द जंगल ‘में एक कैमियो करते दिखे थे।

    https://www.instagram.com/p/BsX4MQhhsAy/?utm_source=ig_web_copy_link

    प्रियंका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी, जिसका नाम ‘द स्काई इस पिंक’ है, जो शोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *