Fri. May 24th, 2024
    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा पर कोई रोक नहीं है! पूर्व में अपना जादू फैलाने के बाद, वैश्विक आइकन पश्चिम की तरफ खिसक रही हैं। हाल ही में, बर्फी अभिनेता को नेटफ्लिक्स की आगामी एक्शन फंतासी के लिए रोपित किया गया है जिसका शीर्षक ‘वी कैन बी हीरोज’ है।

    यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता रॉबर्ट रोड्रिग्ज द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित होने जा रही है, जिनके पास स्पाई किड्स, सिनसिटी और अलीता: बैटल एंजेल जैसी फिल्में हैं। ‘वी कैन बी हीरोज’ के कथानक के बारे में बात करें तो यह पृथ्वी के सुपरहीरो इर्द-गिर्द होगी जिसे एलियंस द्वारा अपहरण कर लिया जाता है और कैसे बच्चों का एक समूह उन्हें और दुनिया को बचाने के लिए टीम बनाता है।

    प्रियंका चोपड़ा ने की इंडस्ट्री के दोगलेपन पर बात, कहा महिलाओं के लिए ज्यादा अवसर होने चाहिए

    इस बीच, प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी बॉलीवुड फ्लिक ‘द स्काई इज़ पिंक’ की रिलीज़ के लिए भी तैयार हैं। यह एक प्रेरक वक्ता ऐशा चौधरी के जीवन को संजोता है, जो प्रतिरक्षा की कमी के विकार के साथ पैदा हुई थी। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी पेशी में हैं। यह 11 अक्टूबर, 2019 को बड़ी स्क्रीन पर हिट करने के लिए स्लेटेड है।

    दिलचस्प बात यह है कि ‘द स्काई इज़ पिंक’ एशिया का एकमात्र आधिकारिक चयन है जिसे इस साल सितंबर में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा इंडिया-आधारित वेडिंग कॉमेडी, मिंडी कलिंग और यूनिवर्सल के लिए डैन गोअर द्वारा निर्मित और अभिनीत भी होंगी।

    प्रियंका चोपड़ा ने बताया 'भारत' की जगह 'द स्काई इस पिंक' को चुनने का कारण

    पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले, चोपड़ा जोनास ने कई प्रशंसित फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमें पैनी, वेंटिलेटर, पाहुना: द लिटिल विजिटर्स और फायरब्रांड शामिल हैं।

    यह भी पढ़ें: ड्रीम गर्ल: ढगला लगली कला में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा का साथ देंगे रितेश देशमुख

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *