Mon. Feb 26th, 2024
    priyanka chopda wax statue

    अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मोम की प्रतिमा मैडम तुसाद लंदन में लांच की गई है। मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया कि, “लंदन में आपका स्वागत है प्रियंका चोपड़ा।”

    इस प्रतिमा ने सुनहरे रंग की पोशाक पहन रखी है जो कि उम्दा है। मंगलवार को यहां इस प्रतिमा का अनावरण किया गया। अभिनेत्री 2018 से, न्यूयॉर्क, लंदन, सिडनी और एशिया में- मैडम तुसाद टीम के साथ चार-फिगर प्रोजेक्ट पर करीब से काम कर रही थीं, जिसकी शुरुआत प्रियंका के न्यूयॉर्क सिटी अपार्टमेंट में एक निजी बैठक से हुई थी।

    स्क्रीन स्टार होने के अलावा, प्रियंका महिलाओं के मुद्दों और समानता और एक यूनिसेफ सद्भावना राजदूत की एक भावुक वकील हैं।

    priyanka chopda 1

    मैडम तुसाद लंदन की के बारे में, प्रियंका ने एक बयान में कहा, “मुझे लंदन से प्यार है, इसके लिए बहुत ऊर्जा और भावना है। मैडम तुसाद लंदन की टीम के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है। यह सोचना अविश्वसनीय है कि मेरे प्रशंसक अब दुनिया के मेरे पसंदीदा शहरों में से एक में मेरी प्रतिमा से मिल सकते हैं।”

    बेकर स्ट्रीट आकर्षण के पार्टी क्षेत्र में प्रियंका की प्रतिमा रखी गई है।

    अभिनेत्री शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं। वह नेटफ्लिक्स के लिए मां आनंद शीला के जीवन पर एक बायोपिक भी कर रही हैं।

    priyanka chopda 2

    प्रियंका चोपड़ा  दुनिया की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में सफलता का मुकाम हासिल करने के बाद, जब हॉलीवुड पहुंची तो वहा भी सफल अभिनेत्री बन गयी।

    मिस वर्ल्ड से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने का उनका सफ़र बहुत ही संघर्ष से भरा रहा है और प्रेरणादायक है लेकिन बॉलीवुड में टॉप अभिनेत्री बनने से हॉलीवुड में जाकर शुरुआत करने का सफ़र भी उतना ही रोमांचक रहा है।

    यह भी पढ़ें: श्रुति हासन बनी इंटरनेशनल स्टार, अमेरिकी टेलीविज़न शो में करेंगी एक प्रशिक्षित हत्यारे की भूमिका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *