Sat. Apr 20th, 2024
    नच बलिए 9: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी समेत चार जोड़ियों को मिला 'हाई-फाई', जानिए ये नया कांसेप्ट

    नच बलिए 9‘ इस सप्ताहांत से शुरू हो गया है जिसे देखकर दर्शक बहुत उत्साहित हो गए हैं। जोड़ों को पेश किया गया है और जैसा कि हम सभी जानते हैं, यह सीज़न पूर्व जोड़ों और वर्तमान जोड़ों का मिश्रण होगा। हमने अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, मधुरिमा तुली – विशाल आदित्य सिंह, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा और कई अन्य लोगों को देखा, सभी मंच पर अपने डांस से आगे लगाने के लिए तैयार नज़र आ रहे थे।

    https://www.instagram.com/p/B0L4YwflC1O/?utm_source=ig_web_copy_link

    हर सीजन कुछ अलग होता है और इस सीजन भी है। पूर्व जोड़ियो के कांसेप्ट के साथ साथ, इस बार शो में दर्शको को ‘हाई-फाई’ का कांसेप्ट भी देखने के लिए मिलेगा। अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें क्या होगा तो घबराइए मत क्योंकि ये ‘हाई-फाई’ उन जोड़ियो को मिलेगा जिन्हें अच्छे स्कोर मिले हैं। जी हां, ये ‘हाई-फाई’ जोड़ियो को जज- रवीना टंडन और अहमद खान देने वाले हैं। आगामी सप्ताह में, ‘हाई-फाई’ पाने वाली जोड़ियो के नाम हैं  प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह, विन्दु दारा सिंह-दिना उमरोवा और बबिता फोगाट-विवेक सुहाग।

    https://www.instagram.com/p/B0L4CdmFxr1/?utm_source=ig_web_copy_link

    लगता है इस बार निर्माता सलमान खान ने अपने शो को सुपरहिट बनाने में जरा भी कसर नहीं छोड़ी जैसा वह अपनी फिल्मो के साथ करते हैं। इस सीजन को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं जिन्होंने प्रीमियर एपिसोड में सलमान के साथ मिलकर सभी जोड़ियों को पेश किया था। शो में शांतनु माहेश्वरी-नित्यमी शिर्के, फैज़ल खान-मुस्कान कटारिया, कीथ सेक्वेरा-रोशेल राव, श्रद्धा आर्या-आलम सिंह, सौरभ राज जैन-रिद्धिमा जैन और अली गोनी-नताशा स्टेनकोविक भी हिस्सा ले रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0L4tgwFpir/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि आप आगामी एपिसोड के लिए पहले से ही इतने उत्साहित हो रहे हैं, देखिये प्रीविका यानि प्रिंस और युविका के आगामी एक्ट की एक झलक जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से जजों को प्रभावित कर ‘हाई-फाई’ हासिल किया है-

    https://www.instagram.com/p/B0L_sq-HHz9/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *