Sun. May 19th, 2024
    'लव स्कूल 4' में लव प्रोफेसर बन कर आये प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

    करण कुंद्रा और अनुषा के शो ‘लव स्कूल 4’ में इस हफ्ते एक और क्यूट सी जोड़ी दस्तक देने वाली है। और वो गुड लुकिंग जोड़ी कोई और नहीं बल्कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी है। दोनों शो में लव प्रोफेसर के रूप में नज़र आयेंगे। एपिसोड का सब्जेक्ट होगा-‘इश्क वाला लव’ जिसमे दर्शको को हॉट से लेकर क्यूट रोमांस तक, सब देखने के लिए मिलेगा।

    प्रिंस और युविका ने इसी शो पर पिछले साल अपने प्यार का इजहार किया था। इस एपिसोड में, दोनों प्रतिभागियों के रिश्ते को ‘कहानी पूरी फिल्मी है’ नामक टास्क से टेस्ट करते हुए नज़र आयेंगे। प्रिंस और युविका भी इस दौरान, रोमांटिक हो जाते हैं और लिप-लॉक कर लेते हैं।

    yuvika-prince

    इस बार, प्रत्येक प्रतियोगी को एक खूबसूरत स्थान दिया गया है जहाँ जोड़ों को अपने रिश्ते के सार को कैप्चर करते हुए दो मिनट का वीडियो शूट करना होगा। प्रिंस अपनी पत्नी युविका के साथ, युवा प्रेमियों का मार्गदर्शन करने के लिए हर स्थान पर जायेंगे और दर्शको का मनोरंजन करेंगे।

    ‘लव स्कूल’ के साथ अपने खास रिश्ते पर बात करते हुए प्रिंस ने कहा-“युविका और मैं वास्तव में ‘लव स्कूल 4’ पर आने के लिए उत्साहित थे। शो ने हमारे रिश्ते में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शो में प्रतियोगियों के साथ बातचीत करना और दिलचस्प टास्क देखना मजेदार था। सभी युवा जोड़ों को मेरी शुभकामनाएं और प्यार। भगवान करें सबसे अच्छा और सबसे जुनूनी जोड़ा जीत जाए।”

    yuvika prince

    प्यार के साथ साथ, एपिसोड में तकरार भी देखी जाएगी जब एक टास्क को करते वक़्त अली और अशीमा में लड़ाई हो जाती है। लेकिन प्रिंस और युविका के आने से, हवा में मानो जैसे रोमांस सा घुल जाएगा जिसमे सभी मिलकर रोमांटिक डांस करने लगते हैं।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *