दा इंडियन वायर » समाचार » इस अभिनेता के प्यार में पागल है जान्हवी कपूर, किया चौकाने वाला खुलासा
मनोरंजन समाचार

इस अभिनेता के प्यार में पागल है जान्हवी कपूर, किया चौकाने वाला खुलासा

इस अभिनेता के प्यार में पागल है जान्हवी कपूर, किया चौकाने वाला खुलासा

तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें दुनिया भर में बड़े पैमाने पर महिला प्रशंसक चाहती हैं। उनका अच्छा दिखना, आकर्षक व्यक्तित्व और शानदार ऑनस्क्रीन उपस्थिति हमेशा महिलाओं का दिल जीत लेती हैं। लेकिन केवल आम लोग ही अर्जुन रेड्डी स्टार पर जान नहीं छिड़कती। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी विजय की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन पर पूरी तरह से फ़िदा हैं। वह इस बात का खुलासा भी कर चुकी हैं।

नेहा धूपिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, जान्हवी ने विजय पर क्रश होने की बात की और कहा कि वह काफी समय से उन्हें पसंद करती आई हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि यह क्रश इस समय एकतरफा है। उनके मुताबिक, “स्टेटस अभी है ही नहीं, दुर्भाग्य से। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बहुत बार इजहार कर दिया है लेकिन कोई प्रतिक्रिया ही नहीं आई। मैं मजाक कर रही हूँ। यह सिर्फ प्रशंसा है। मैं सहज हूँ अगर ये पसंद, शायद इस समय, एक तरफ़ा है।”

जान्हवी ने यह भी कहा कि विजय देवरकोंडा के लिए उनकी पसंद लगातार रही है, जिसके कारण वह सार्वजनिक रूप से इस बारे में बात करने से कतराती नहीं हैं।

उन्होंने कहा-“मेरे चरण वास्तव में बहुत मौसमी हैं। वह हालांकि काफी सुसंगत रहे है। जैसे, मेरी पसंद काफी सुसंगत रही है। लेकिन इसके बाद कुछ चरण और है। मैं इन चरणों के बारे में बात नहीं कर सकती। यह गलत है। यह वास्तव में गलत है। वह (विजय पर उनका क्रश) एक सुरक्षित क्षेत्र है, यही वजह है कि मैं इसके बारे में बात करती रहूंगी। बाकी सब गलत है। कल्पना कीजिए, अगर मैं सिंगल हूँ और मैं फिर भी कह रही हूँ कि ये गलत है, तो यह कितना गलत हो सकता है।”

View this post on Instagram

Still fighting jet lag tbh….✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाहिर है, ये जानकर तो विजय भी शर्मा गए होंगे। वैसे वह जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं और ऐसी खबरें आ रहे थी कि उनकी फिल्म ‘फाइटर’ में जान्हवी कपूर उनकी हीरोइन बन सकती है। अगर ऐसा हुआ तो सोचो बड़े परदे दोनों की जोड़ी कितनी शानदार लगेगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]