दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एडवेंचर प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, ग्रेटर नोएडा में पोलारिस इंडिया ने खोला पोलारिस एक्सपीरियंस जोन
मनोरंजन

एडवेंचर प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, ग्रेटर नोएडा में पोलारिस इंडिया ने खोला पोलारिस एक्सपीरियंस जोन

पोलारिस इंक की पूर्ण अधिग्रहीत सब्सिडियरी-पोलारिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रार को ग्रेटर नोएडा में अपने 92वें आकर्षक ऑफ रोड एडवेंचर ट्रैक-पोलारिस एक्सपीरियंस जोन (पीईजैड) का उद्घाटन किया। यह एक अनेक रोमांचक गतिविधियों वाला एडवेंचर जोन है। वेदा एडवेंचर्स भारत में 92वां पीईजैड बन गया है। 7.5 एकड़ के क्षेत्र में विस्तृत वेदा एडवेंचर्स अनेक रोमांचक गतिविधियों वाला एक एडवेंचर जोन है। यहां पर पोलारिस एटीवी के अनुभव के लिए एक समर्पित ट्रैक है, जो 585 मीटर लंबा है। यह न केवल पोलारिस की ऑफ रोड एवं एटीवी वाहनों का रोमांच प्रस्तुत करता है, बल्कि लोग विशेष डिजाइन के ट्रैक एवं मार्ग पर राइड का बेहतरीन अनुभव भी ले सकते हैं। पीईजैड में 5 पोलारिस एटीवी की फ्लीट है।

पोलारिस इंडिजा प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पंकज दुबे ने कहा, “हम उत्तर प्रदेश एवं पूरे भारत में ऑफ रोडिंग की संस्कृति का विकास करने के लिए तैयार हैं। हम एडवेंचर स्पोर्ट्स प्रेमियों को अतुलनीय अनुभव प्रदान करते हैं। हमारा विकास उत्साहजनक भारतीय ग्राहकों से जुड़ा है, जो ऑफरोडिंग के रोमांच का अनुभव लेने के लिए तैयार हैं। हाल ही में खासकर उत्तर क्षेत्र के पीईजैड स्पेस में प्रवेश करने के लिए उद्यमियों की रुचि बढ़ी है।”

वेदा एडवेंचर्स में कृत्रिम रूप से निर्मित लहरदार ट्रैक्स हैं, जिनमें रोमांचक बाधाएं हैं। इनमें पतले ढलान और उतार हैं, जो राइडर्स को चुनौतीपूर्ण मनोरंजन प्रदान करते हैं। जोन में कुशल ट्रेनर की मौजूदगी से राइडर्स को ऑफ-रोड वाहनों, एटीवी के रोमांच का अनुभव सुरक्षित वातावरण में लेने का मौका मिलता है। ये अत्यधिक कुशल ट्रेनर न केवल राइडर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं, बल्कि उन्हें एटीवी राइड करने का कौशल बढ़ाने में मदद भी करते हैं।

About the author

विन्यास उपाध्याय

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement