Mon. May 27th, 2024
    पूजा भट्ट ने की अपने शराबीपन और शाहीन भट्ट के डिप्रेशन बात

    अतीत में शराबखोरी से जूझ रही अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट का कहना है कि ऐसा भ्रम है कि डिप्रेशन एक अमीर लोगों की बीमारी है। उन्होंने कहा कि लोगों को परिवार के साथ डिप्रेशन पर चर्चा करने की आवश्यकता है।

    भट्ट परिवार हाल ही में पूजा की सौतेली बहन शाहीन भट्ट के समर्थन में सामने आया, जिन्होंने डिप्रेशन के साथ अपने संघर्ष के बारे में एक पुस्तक लिखी है जिसका शीर्षक है- I’ve Never Been (Un)Happier।

    शाहीन के बारे में बात करते हुए, पूजा ने कहा: “शाहीन शुरू से ही ऐसी बच्ची रही हैं जो जीवन को बहुत तीव्रता से देखती थी। उन्होंने हमेशा से अधिक सुना और देखा है और जीवन की तुच्छता ने उन्हें संतुष्ट नहीं किया, इसलिए अगर वह ऐसा महसूस करती है तो इसलिए क्योंकि दुनिया में कुछ गड़बड़ है और आप इसे ठीक नहीं कर सकते।”

    https://www.instagram.com/p/B5tYl4IBo4k/?utm_source=ig_web_copy_link

    पूजा ने अपनी शराब की लत पर भी बात की। उनके मुताबिक, “मैं पीती थी क्योंकि यदि आप उस दुनिया को ठीक नहीं कर सकते हैं, तो आपको खुद को चुप करने की आवश्यकता है, इसलिए मुझे लगता है कि हमें अधिक बात करने की जरूरत है, अधिक साझा करें और दुसरो को कम जज करें। यह बहुत महत्वपूर्ण है।”

    जब माँ सोनी राजदान पुस्तक से एक पैरा पढ़कर सुना रही तो आलिया अपने आँसुओं पर काबू नहीं कर पाई। वह इस बात का पछतावा कर रही थी कि अपनी बहन के इस काले अध्याय में वह इनकी हालत नहीं समझ पाई और इनकी मदद के लिए कुछ नहीं कर पाई थी।

    Image result for Shaheen Bhatt's book

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *