Thu. Jun 13th, 2024
    देखिये कैसे पूजा बनर्जी की परफेक्ट तस्वीर पाने के लिए जतन करती नज़र आई एरिका फर्नांडिस 

    दोस्ती दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है जो बिना खून के, दिल से चलता है। लोग दोस्ती में क्या क्या नहीं कर जाते और आज के ज़माने में, अगर कोई आपकी सबसे अच्छी तसवीरें खींचता है, तरह तरह के जतन करके, तो वही आपका बेस्ट फ्रेंड है। और ऐसी ही बेस्ट फ्रेंड मिली है ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की पूजा बनर्जी को अपनी सह-कलाकार एरिका फर्नांडिस में। पूजा के नवीनतम तस्वीर को एरिका की कोशिश ने ही परफेक्ट बनाया है।

    https://www.instagram.com/p/BzSJyZxHk9U/?utm_source=ig_web_copy_link

    आपको पूजा की वो तस्वीर तो याद ही होगी न जो उन्होंने स्विट्ज़रलैंड दौरे के वक़्त पोस्ट की थी। येलो स्वेटर में अभिनेत्री कितनी खूबसूरत लग रही थी। घास पर लेटी अभिनेत्री का पोज़ भी शानदार था लेकिन क्या आपको पता है ये तस्वीर किसने और कैसे खींची है? अभिनेत्री ने ये तो बताया था कि ये तस्वीर प्रेरणा आका एरिका ने खींची थी लेकिन आज हम आपको कैमरा के पीछे का संघर्ष और झंझट दिखाते हैं। देखिये कैसे एरिका उन पर खड़े होकर परफेक्ट तस्वीर खींचने की कोशिश कर रही हैं और इसमें वह सफल भी हो जाती हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0YXHSXD3Vb/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, शो में काफी ड्रामा चल रहा है जिसमे अनुराग की खातिर प्रेरणा को मिस्टर बजाज के शादी करनी पड़ जाती है। अनुराग को जब ये पता चलता है तो वह बहुत गुस्सा हो जाता है और प्रेरणा को वापस पाने का जूनून सवार कर लेता है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *