Wed. Feb 1st, 2023
    पुलकित सम्राट और रितेश सिधवानी ने दिए 'फुकरे 3' के संकेत

    फुकरे’ फ्रैंचाइज़ी को दर्शको का बहुत प्यार मिला है। इसके दोनों भाग- ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ कामयाब साबित हुए हैं और दर्शको के दिल में एक खास जगह बना पाए हैं। और इसलिए इसके तीसरे भाग को लेकर फैंस के अंदर बेहद उत्साह भरा हुआ है। पहली फिल्म 2013 में रिलीज़ हुई थी और दूसरी 2017 में। फिल्म की स्टार-कास्ट में अली फैज़ल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा जैसे नाम शामिल हैं।

    सोशल मीडिया पर एक दोस्ताना नोकझोंक में, पुलकित और रितेश सिधवानी (फिल्म के निर्माता) दोनों ने लगभग ‘फुकरे’ के अगले भाग की पुष्टि कर दी थी। जब पुलकित ने सवाल किया कि क्या भाग 3 बनने वाला है, तो रितेश ने लिखा कि यह वास्तव में 2020 में बन जाएगा। ‘फुकरे’ टीम को वापस देखने के लिए सभी ‘फुकरे’ प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार हैं और इस पोस्ट के बाद, उनकी उत्सुकता और बढ़ गयी है और वे अगले साल का इंतज़ार कर रहे हैं।
    Pulkit Samrat and Ritesh Sidhwani hint at Fukrey 3
    इतना ही नहीं, मार्च में जब निर्माता रितेश से फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा था-“फ्रैंचाइज़ी को इतना प्यार मिला है और खासकर चूचा और हनी के किरदार को, इसलिए हमें बड़े ही ज़िम्मेदारी से उनसे संपर्क करना होगा। वह हमें फिल्म का ड्राफ्ट पेश करेगा और फिर हमें आगे काम शुरू करना पड़ेगा।”
    फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फ्रैंचाइज़ी जल्द ही इसके अगले भाग की आधिकारिक घोषणा कर सकती है।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *