Sun. May 19th, 2024
    क्या पार्थ समथान ने ठुकराया था सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफखाना' का प्रस्ताव?

    ‘कसौटी ज़िंदगी के’ के स्टार पार्थ समथान इंटरनेट पर काफी चर्चित हो रहे है। एरिका फर्नांडिस के साथ अभिनेता की केमिस्ट्री इस शो के प्रमुख आकर्षण में से एक है। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि पार्थ को सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म ‘खानदानी शफखाना’ में उनके प्रेमी की भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिला था? पिंकविला की खबर के अनुसार, पार्थ को ‘खानदानी शफखाना’ में एक छोटी भूमिका का प्रस्ताव मिला था, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

    जाहिर है, अभिनेता किरदार की भूमिका के समय से खुश नहीं थे, और इसलिए, इसे जाने देने के बारे में सोचा। खैर, हमें यकीन है कि अभिनेता जल्द ही बॉलीवुड में एक बड़े प्रोजेक्ट के साथ आएंगे। इस बीच, अनुराग के रूप में पार्थ छोटे पर्दे पर सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता वर्तमान में एरिका फर्नांडीस और करण सिंह ग्रोवर के साथ शो की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड की यात्रा कर रहे हैं। इस बीच, फिल्म ‘खानदानी शफखाना’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया और इसे अच्छी समीक्षा मिल रही है।

    Image result for Sonakshi Sinha

    ‘खानदानी शफखाना’ की बात करें तो इस फिल्म में रैपर बादशाह भी अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे। रैपर-संगीतकार फिल्म में एक पंजाबी गायक की भूमिका निभा रहे हैं और वह फिल्म के लिए एक गीत भी प्रस्तुत करेंगे। सोनाक्षी और बादशाह के अलावा, ‘खानदानी शफखाना’ में वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और कुलभूषण खरबंदा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *