Tue. Mar 21st, 2023
    पार्थ समथान ने एरिका फर्नांडिस के साथ ब्रेक-अप पर दी सफाई: उनके साथ मेरा रिश्ता सौहार्दपूर्ण है

    जबसे एकता कपूर का शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ शुरू हुआ है, तबसे इसमें प्रेरणा और अनुराग का किरदार निभाने वाले एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान का नाम जोड़ा जाता रहा है। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री इतनी पसंद आती है कि काफी वक़्त से ऐसी अफवाहें भी आ रही हैं कि दोनों असल ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    दोनों हाल ही में, टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 9‘ में भी नजर आएंगे जिसका प्रोमो रिलीज़ हो चूका है। इस प्रोमो में दोनों थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह शो में खास मेहमान बनकर आये हैं और दोनों उन दो जोड़ियों का भी खुलासा करेंगे जो इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट की गयी है। इस दौरान, बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में पार्थ ने शो के बारे में बात की और एरिका के साथ अपने कथित ब्रेक-अप के बारे में भी बताया।

    https://www.instagram.com/p/Bzxy7zmnuTq/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा, “एरिका के साथ मेरा रिश्ता सौहार्दपूर्ण है।” उन्होंने आगे फैंस का भी आभार जताया जो उन दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें एरिका के साथ परफॉर्म करने में मजा आया। उनके मुताबिक, “एक रियलिटी शो के लिए साथ में ये हमारा पहला परफॉरमेंस था और एरिका और मैं बहुत उत्साहित थे। ये बिलकुल अलग अहसास था, लाइव दर्शको और जजों के आगे परफॉर्म करने में डर भी लग रहा था लेकिन कुल मिलाके हमे बहुत मजा आया।”

    शो के कांसेप्ट की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह पूर्व जोड़ियों को शो पर बुलाये जाने से बहुत प्रभावित हैं। उन्हें कांसेप्ट बहुत दिलचस्प और यूनिक लगा और कहा कि एक्स के साथ हिस्सा लेना आसान बात नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/B0lJdszlRcV/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने साझा किया-“उन लोगों को सलाम जो एक्स के साथ भाग ले रहे हैं और अपनी केमिस्ट्री पर काम कर रहे हैं। वे दिखा रहे हैं कि रिश्ता टूटने के बाद भी दोस्त बन सकते हैं और यह एक बड़ी बात है। सकारात्मक रूप से अपने एक्स के साथ काम करने के लिए बहुत सारे प्रयास और साहस चाहिए।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *