कसौटी ज़िन्दगी के: पार्थ समथान ने साझा किया अनुराग बसु का मजेदार बायोडाटा

bitcoin trading

टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ के फैंस वर्तमान में निर्माताओं से निराश हैं क्योंकि वे प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) को अनुराग (पार्थ समथान) को छोड़कर शो पर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) से शादी करते नहीं देख सकते। जबकि फैंस अभी भी शो में कुछ चमत्कार होने की कामना कर रहे हैं, पार्थ ने ऑफस्क्रीन अपने फैंस को शो से जुड़ी एक दिलचस्प डिटेल साझा करके हंसा दिया है।

पार्थ समथान ने अपने सोशल मीडिया पर अनुराग बसु के रूप में अपनी बायोडाटा साझा की जिसे देखकर निश्चित तौर पर कोई भी हँसते हँसते लोटपोट हो जाएगा।

बायोडाटा के अनुसार, 25 वर्षीय अनुराग अपने उदार रवैये, धर्मी स्वभाव और सही निर्णय लेने की शक्ति के लिए जाने जाते है। इसमें उनकी भूमिकाओं और जिम्मेदारियों को भी बहुत अच्छी तरह से सूचीबद्ध किया गया है जो आपको प्रभावित कर देगा। पार्थ भी खुद अपनी हँसी रोक नहीं पाए और ये बायोडाटा अपने फैंस के साथ साझा कर दिया।

इस बीच, शो का वर्तमान प्लॉट अब स्विट्जरलैंड चला गया है जहां टीम ने 10 दिनों तक शूटिंग की। मिस्टर बजाज और प्रेरणा अपने हनीमून पर स्विटज़रलैंड गए थे, जहाँ अनुराग ने यह सुनिश्चित करने के लिए उनका पीछा किया कि प्रेरणा किसी मूर्खता में न पड़े। इतने हाई वोल्टेज के साथ, शो दर्शकों को उत्सुक छोड़ने में कामयाब रहा। ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ स्टार प्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है और वर्तमान में स्लॉट में शीर्ष पर है। इतना ही नहीं, इस शो को BARC पर अच्छी रैंकिंग मिली है और साथ ही यह नियमित रूप से शीर्ष 10 शो में जगह बना रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here