Sat. Nov 26th, 2022
    बिग बॉस 13: पारस छाबड़ा ने शहनाज़ गिल से किया अपने प्यार का इजहार

    टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक ‘बिग बॉस 13‘ है। प्रतिदिन प्रतियोगियों के बीच बदलते समीकरण दिलचस्प होते जा रहे हैं। कल रात के एपिसोड में, घरवालो को बीबी कॉलेज का काम दिया गया था जिसमें शहनाज़ गिल को अंग्रेजी शिक्षक के रूप में नियुक्त किया गया। टास्क के एक हिस्से के रूप में, शहनाज़ ने कक्षा में जाकर प्रेम त्रिकोण शब्द लिखा और माहिरा शर्मा से इस बारे में सवाल किया। बाद में, पारस बीच में कूद पड़े और शहनाज़ ने उन्हें घर के अंदर एक प्रेम त्रिकोण का नाम देने के लिए कहा।

    पूछने पर पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और खुद का नाम बताया और कहा कि वे एक प्रेम त्रिकोण में फंस गए हैं। इसके बाद वह शहनाज़ को ‘आई लव यू’ कहने लगे, जिसने सभी घरवाले चौंक गए। पारस ने यहां तक स्वीकार किया कि जब शहनाज़ सिद्धार्थ के साथ होती हैं तो उन्हें बहुत जलन होती है। सिद्धार्थ, जो कक्षा के बाहर बैठे होते हैं, वह ये सब सुनकर हसने लगते हैं। शहनाज़ भी पारस को ज्यादा ध्यान नहीं देती है और उस पर हंसती है और टास्क के साथ आगे बढ़ जाती है।

    अंत में, हालांकि, शहनाज विशाल को सेब देती है और उन्हें कप्तानी के करीब ले जाती है। कल माहिरा के साथ अपनी लड़ाई के बीच, पारस को शहनाज़ के साथ बाहर घूमते हुए देखा जाता है क्योंकि वह असीम को माहिरा को गले लगाते हुए देख नहीं पाते। सिद्धार्थ, पारस और शहनाज़ के बीच शुरू से ही काफी मतभेद रहा है। हालाँकि, हाल ही में, शहनाज़ ने अपना मन बनाया और सिद्धार्थ के साथ रहने और उनके प्रति अपनी वफादारी साबित करने का फैसला किया। सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्रशंसक निश्चित रूप से दोनों को घर में साथ देखकर मज़े कर रहे हैं। बाद में पारस भी माहिरा के साथ पैचअप कर लेते हैं और सब कुछ सामान्य हो जाता है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *