पायल रोहतगी ने एजाज़ खान के खिलाफ दर्ज़ कराई शिकायत

पायल रोहतगी ने एजाज़ खान के खिलाफ दर्ज़ कराई शिकायत
bitcoin trading

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने बिग बॉस फेम एजाज़ खान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है, ये आरोप लगाते हुए कि उन्होंने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर उनके ऊपर भद्दी टिप्पणियां पोस्ट कीं और एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई।

रोहतगी शुक्रवार दोपहर शाहीबाग स्थित साइबर सेल कार्यालय पहुंची। अपने आवेदन में उन्होंने कहा कि खान ने कुछ टिप्पणियां पोस्ट करके, एक विशेष समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। वरिष्ठ साइबर सेल के अधिकारियों ने कहा कि रोहतगी ने आरोप लगाया कि खान ने विभिन्न धार्मिक समूहों के बीच एक विभाजन बनाने की कोशिश की और महिला को भी अपमानित किया।

Image result for Payal Rohtagi

रोहतगी ने आरोप लगाया कि खान ने एक निश्चित समुदाय को सड़कों पर आने के लिए उकसाया। उन्होंने यह भी कहा कि खान ने सोशल मीडिया पर भद्दी भाषा में टिप्पणी की थी कि रोहतगी ने बॉलीवुड स्टार के खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल किया था, और कहा कि उन्होंने कभी भी उस स्टार के खिलाफ कुछ नहीं कहा है।

रोहतगी ने यह भी आरोप लगाया कि खान ने उनके बारे में टिप्पणी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया: “आपके एक विशेष समुदाय के कई बॉयफ्रेंड थे।” उन्होंने आरोप लगाया कि खान ने उन्हें सी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली एक ‘सी-ग्रेड अभिनेत्री’ करार दिया था।

ajaaz

साइबर सेल के अधिकारियों ने कहा कि वे पहले शिकायत में उल्लिखित टिप्पणियों को अपलोड करने के लिए इस्तेमाल किए गए उपकरणों के आईपी पते प्राप्त करके अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करेंगे।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here