Wed. Nov 30th, 2022
    Saif ali khan's reaction on his daughters upcoming movie "aaj kal"

    सैफ अली खान जिन्होंने कुछ साल पहले इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस किया था, वही अब इस फिल्म के सीक्वल में उनकी बेटी सारा अली खान को देखा जाने वाला है। इस मामले में जब सैफ से कहा गया की वो कुछ कहें तो उन्होंने इसे अच्छी बात कहा।

    सैफ ने कहा की “यह बहुत अच्छा है लेकिन मुझे समज नहीं आ रहा मैं इस पर कैसा महसूस करूँ। हाँ मैं भी फिल्म में अभिनय कर सकता था। मैंने अभी अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में ‘ओले ओले’ गाने (यह दिल्लगी फिल्म) का रीमिक्स किया है और अब मेरी बेटी मेरी फिल्म के सीक्वल में अभिनय करेगी। यह बहुत अच्छी बात है और मैं उसे बहुत सारी अच्छी शुभकामनाएं देता है। वक़्त बहुत तेज़ी से आगे बढ़ता है।”

    सारा अली खान अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत खुश हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के निर्देशक इम्तिआज़ अली को धन्यवाद करते हुए लिखा था की “धन्यवाद मेरे सपने को सच करने के लिए। मैं दिल से आपका शुक्रिया करना चाहती हूँ, जो भी आपने प्यार दिखाया, मुझे सहा और हर एक दिन मेरा साथ दिया। आपके साथ आपके सेट पर होना मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है और इसे मैं आगे बहुत याद करुँगी।”

    https://www.instagram.com/p/BzX-83dl3f5/

    सारा ने कार्तिक आर्यन को भी धन्यवाद देते हुए लिखा था की “थैंक यू कार्तिक, मुझे अपने साथ अच्छा महसूस कराने के लिए, हमेश मेरा साथ देने के लिए और हमेशा मेरे साथ रहने के लिए। हमारी कॉफ़ी से तुम्हारी चाय का सफर मैं फिर से वही चाहती हूँ। मैं तुम्हे बहुत याद करने वाली हूँ जितना तुम सोच भी नहीं सकते और यह मैं खुद स्वीकार करती हूँ।”

    फिल्म लव आज कल के सीक्वल का नाम अभी तक ‘आज कल’ बताया जा रहा है, जिसमे सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, रणदीप हूड्डा और प्रणति राय प्रकाश मुख्य किरदार को दर्शाएंगे। इस फिल्म के निर्देशक ‘इम्तिआज़ अली होंगे। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहली बार एक साथ अभिनय करते हुए दिखाई देंगे और उनके फैंस उनकी केमिस्ट्री को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। फिल्म लव आज कल का सीक्वल 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *