दा इंडियन वायर » समाचार » ‘पानीपत’ दिन 1: अर्जुन कपूर की फिल्म ने की औसतन कमाई, कार्तिक आर्यन ने छोड़ा पीछे
मनोरंजन समाचार

‘पानीपत’ दिन 1: अर्जुन कपूर की फिल्म ने की औसतन कमाई, कार्तिक आर्यन ने छोड़ा पीछे

पानीपत: अर्जुन-कृति की फिल्म से हटाया गया एक विवादित दृश्य, जानिए डिटेल्स

आशुतोष गोवारिकर की फिल्में हमेशा से ही बॉलीवुड की शान बढ़ाती रही हैं। वह या तो हटके कहानिया लेकर आते हैं जैसे ‘स्वदेस’ और ‘लगान’, या फिर एतिहासिक फिल्में बनाते हैं जैसे ‘जोधा अकबर’ और नवीनतम ‘पानीपत‘। उनकी फिल्म ‘पानीपत’ कल ही रिलीज़ हुई है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं और अभिनेताओं के काम की जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त ने मुख्य किरदार निभाया है। ये फिल्म अर्जुन के करियर की सबसे महत्वकांशी फिल्म है जिसपर वह एक साल से ज्यादा काम कर रहे हैं। अब फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और इसके पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ चूका है। फिल्म की उम्मीद अनुसार कम कमाई हुई है। व्यापार विश्लेषक  तरन आदर्श ने बताया कि पहले दिन फिल्म ने 4.12 करोड़ रूपये कमाए हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि चूँकि फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, इसके कारण दूसरे और तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है। साथ ही, फिल्म काफी लम्बी है जो फिल्म के कम कलेक्शन को दर्शाता है। और इसका तीसरा और सबसे मुख्य कारण है बॉक्स ऑफिस क्लैश। ‘पानीपत’ के साथ साथ कल ‘पति पत्नी और वो’ भी रिलीज़ हुई है जिसमे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर ने अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म ने भी लोगो का दिल जीता है और पहले दिन इसने ‘पानीपत’ के दोगुनी से भी ज्यादा कमाई की है। फिल्म ने 9 करोड़ रूपये से ज्यादा का व्यापार किया है।

ये भी पढ़े: ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस: कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर बनी फिल्म

खैर, तारीफें तो दोनों फिल्मो को ही मिली है, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये वीकेंड किस फिल्म के नाम होगा।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!