Sat. Nov 26th, 2022
    जानिए कृति सेनन ने कैसे की फिल्म 'पानीपत' के लिए तैयारी

    संजय दत्त के किरदार अहमद शाह अब्दाली के रूप वाला पोस्टर पेश करने के बाद, फिल्म ‘पानीपत‘ के निर्माताओं ने अब हमें नए पोस्टर में कृति सेनन के किरदार से परिचित कराया है। कृति ने फिल्म में पार्वती बाई की भूमिका निभाई है। एक साड़ी पहने, कृति उन बड़े नगों और झुमकों और हार के एक सुंदर सेट के साथ बिलकुल एक मराठी मुल्गी की तरह सुंदर दिखाई दे रही है। अभिनेत्री बहुत प्यारी लग रही है और फिल्म में कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगी। पार्वती बाई सदाशिवराव भाऊ की दूसरी पत्नी थी जो अर्जुन कपूर द्वारा अभिनीत है। उन्होंने उनकी पहली पत्नी उमाबाई की मृत्यु के बाद सदाशिवराव भाऊ से शादी की और ऐसी पेशवा परिवार की सदस्य बन गयी।

    कृति ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“पार्वती बाई- एक सच्ची रानी को किसी ताज की जरुरत नहीं।” फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B4bv73wgzeG/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभी तक उनके किरदार के बारे में ज्यादा डिटेल्स तो सामने नहीं आई है लेकिन बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, पार्वती बाई को फिल्म में एक चिकित्सक के रूप में दिखाया जाएगा और उनका किरदार सदाशिवराव के प्यार में पड़ जाता है। वह युद्ध में उनका साथ देती है।

    आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित ‘पानीपत‘ एक ऐतिहासिक नाटक है, जो 1761 में मराठा साम्राज्य और अफ़गानिस्तान के राजा, अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई से जुड़ा है। फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, मोहनीश बहल, नवाब शाह, कुणाल कपूर, मिलिंद गुणाजी, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे और मीर सरवर अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4UMT8Ag0Sw/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘पानीपत’ 80 के दशक की दो अभिनेत्रियों जीनत अमान और पद्मिनी कोल्हापुरे को सकीना बेगम और गोपिका बाई के रूप में लेकर आएगा। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा। ‘पानीपत’ 6 दिसंबर 2019 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। कल ट्रेलर का पूर्वावलोकन मीडिया के लिए आयोजित किया गया था। पूर्वावलोकन के दौरान कृति, संजय दत्त और अर्जुन कपूर मौजूद थे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *