रविवार, अप्रैल 5, 2020

पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक के बाद भी हो सकती है सख्त कार्रवाई, पीएम मोदी ने दिए संकेत

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
कविता
कविता ने राजनीति विज्ञान में स्नातक और पत्रकारिता में डिप्लोमा किया है। वर्तमान में कविता द इंडियन वायर के लिए विदेशी मुद्दों से सम्बंधित लेख लिखती हैं।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आतंकी समूहों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। बालाकोट में वायुसेना का आतंकियों के खिलाफ हवाई हमला आखिरी नहीं है। जनता को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “वह आतंकियों को निशाना बनाएंगे, चाहे वह पाताल में छुप जायें।”

नरेंद्र मोदी ने कहा कि “एक काम पूरा हो गया इसका मतलब यह नहीं कि सो गई, बल्कि दूसरे के तैयारी में जुट गयी है। बड़े निर्णय लेने के समय हम पीछे नहीं हटेंगे।” नरेंद्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों को भारतीय सेना की छवि धूमिल न करने को कहा और ऐसे बयान न देने को कहा जो पाकिस्तानी मीडिया में सुर्खियां बटोरे।

उन्होंने कहा कि “जो यहां विपक्षी नेता बयान देते हैं वो अगले दिन पाकिस्तानी अखबार की हैडलाइन बनती है।” आतंकवाद के खिलाफ पीएम मोदी ने सख्त लहजे में कहा कि “भारत में ऐसे कृत्यों के जिम्मेदारों को ढूंढ निकालेंगे, चाहे वे पाताल में जाकर ही क्यों न छिपे हों।”

उन्होंने कहा कि “यह नया भारत है। आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन का बदला लेगा और जरुरत पड़ी तो दुश्मन के घर में जाकर भी हिसाब चुकता करेगा।”

नरेंद्र मोदी ने कहा कि “यह हमारे देश का सिद्धांत है कि हम घर में घुसकर मारेंगे। वायुसेना का हवाई हमला पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई थी। इसे लोकसभा चुनावों से नहीं जोड़ना चाहिए। अगर यह चुनावों के लिए किया गया है, साल 2016 में पहली सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान तो चुनाव नहीं थे।

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से विंग कमांडर अभिनंदन के ‘शांतिपूर्वक रिहा करने’ की खबर आने के कुछ मिनटों बाद ही पीएम मोदी ने दिल्ली के विज्ञान भवन में कहा कि,”अभी-अभी पायलट प्रोजेक्ट पूरा हुआ है, अभी रियल करना बाकी है।”

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -