Wed. Apr 24th, 2024
    इमरान खान

    पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान ने बुधवार को कहा कि “इस्लामोफोबिया के कारण उत्पन्न हो रही चुनौतियों को शिकस्त देने के लिए मलेशिया, तुर्की और पाकिस्तान ने संयुक्त रूप से एक अंग्रेजी चैनल को लांच किया है।” इमरान खान इस समय न्यूयोर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में शामिल होने गए हैं।

    इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि “बैठक के दौरान यह निर्णय तुर्की के राष्ट्रपति रिचप तैयब एर्दोगन, मलेशिया के प्रधामंत्री महातिर मोहमद और मैंने मिलकर लिया है।”

    इमरान खान ने ट्वीट किया कि “पीएम महातिर , राष्ट्रपति एर्दोगन और मैंने बैठक के दौरान फैसला लिया कि तीनो देश संयुक्त रूप से एक अंग्रेजी भाषा का चैनल लांच करेंगे जो इस्लामोफोबिया से उपज रही चुनौतियों का सामना करेगा और हमारे महान धर्म इस्लाम के रिकॉर्ड को सेट करेगा।”

    उन्होंने कहा कि “यह चैनल उन गलत अफवाहों को दूर करेगा जिसके कारण मुस्लिमो के खिलाफ लोग एकजुट हो जाते हैं। ईशनिंदा के मामले को भी शै तरीके से प्रदर्शित किया जायेगा। नाटक और फिल्म मुस्लिमो के इतिहास के बारे में अ[ने लोगो और दुनिया को दिखायेगा।”

    By कविता

    कविता ने राजनीति विज्ञान में स्नातक और पत्रकारिता में डिप्लोमा किया है। वर्तमान में कविता द इंडियन वायर के लिए विदेशी मुद्दों से सम्बंधित लेख लिखती हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *