पल पल दिल के पास: करण देओल से पहले सनी देओल की दोस्त बन गयी थी सहर बाम्बा

0
पल पल दिल के पास: करण देओल से पहले सनी देओल की दोस्त बन गयी थी सहर बाम्बा
bitcoin trading

सहर बाम्बा बहुत जल्द सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ फिल्म ‘पल पल दिल के पास‘ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। अपने पहले ब्रेक पर उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत की और अपनी ज़िन्दगी के बारे में खुलकर बोली। शिमला से ताल्लुक रखने वाली सहर का बचपन का सपना था अभिनेत्री बनना। वह फिल्मी परिवार से नहीं आती हैं और न ही उनके पास कोई प्लान बी था।

उन्हें सबसे पहले सनी ने तब देखा जब सहर ने ओप्पो बॉम्बे टाइम्स फ्रेश फेस 2016 का मुंबई फाइनल्स जीता था। बॉलीवुड में जाने से पहले उन्हें ऑडिशन के चार राउंड से गुजरना पड़ा था।

View this post on Instagram

🌸🌸🌸

A post shared by Sahher Bambba (@sahherbambba) on

उन्होंने आगे फिल्म के बारे में बात की और कहा कि फिल्म की तैयारी के वक़्त उन्होंने और करण ने कम से कम एक महीने तक बात नहीं की थी। उन्होंने खुलासा किया कि अपने सह-कलाकार से दोस्ती होने से बहुत पहले ही, उनकी निर्देशक सनी देओल से दोस्ती हो गयी थी। करण आरक्षित और शर्मीले थे और सहर के खुद एक मितभाषी होने के कारण, दोनों के बीच लगभग एक महीने तक कोई बातचीत नहीं हुई, जबतक दोनों एक-दुसरे के साथ सहज नही हो पाए।

उन्होंने अपनी मनाली ट्रिप को भी याद किया जब उन्होंने पहल करने की कोशिश की थी लेकिन करण अपने ही ज़ोन में थे। बात तब बनी जब सनी ने मुंबई आकर युवा कलाकारों के साथ पार्टी की और तभी सहर और करण ने अपनी दोस्ती की शुरुआत की। हालांकि, अभिनेत्री अभी भी सनी की ज्यादा अच्छी दोस्त हैं। उन्हें सुपरस्टार में एक पिता दिखता है और उन्हें उनके साथ बहुत सहज महसूस होता है जिसमे वह उनसे किसी भी बारे में बात कर सकती हैं।

View this post on Instagram

Sunday on set! #PalPalDilKePaas @imkarandeol

A post shared by Sahher Bambba (@sahherbambba) on

अंत में सहर ने करण जौहर, इम्तियाज़ अली, जोया अख्तर जैसे फिल्ममेकर के साथ काम करने की इच्छा जताई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here