दा इंडियन वायर » मनोरंजन » पल पल दिल के पास टीज़र: एक्शन, रोमांस और रोमांच की झलक के साथ- करण देओल परफेक्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं!
मनोरंजन

पल पल दिल के पास टीज़र: एक्शन, रोमांस और रोमांच की झलक के साथ- करण देओल परफेक्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं!

pal pal dil ke paas

“हर पीढ़ी के पास बताने के लिए एक कहानी है,” जैसा कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड अभिनेता के रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो उनकी अगली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के साथ है, यह वाक्य ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही मायने रखता है।

लंबे इंतजार के बाद, टीम PPDKP आखिरकार फिल्म का टीज़र लेकर आई है और यह निश्चित रूप से आपको पसंद आएगी।

लुभावनी लोकेशन, सुखदायक बैकग्राउंड म्यूजिक, युवा लीड जोड़ी की खूबसूरत केमिस्ट्री और उस के ऊपर, अरिजीत सिंह के मंत्रमुग्ध स्वरों ने फिल्म के आगामी प्रोमो और संगीत के लिए टोन सेट कर दिया।

करण देओल निश्चित रूप से एक आगामी स्टार लग रहे हैं और कोई ऐसा व्यक्ति जिसे आप बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। नीचे टीज़र देखें:

सचेत-परम्परा ने फिल्म का संगीत तैयार किया है और दोनों फिल्म के साउंडट्रैक पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में करण देओल अभिनय और रैपिंग दोनों करते नजर आएंगे।

इसलिए अपने रैपिंग स्किल्स के बारे में बात करते हुए, सचेत ने पहले आईएएनएस को बताया, “वह (करण) एक अच्छे अभिनेता हैं। वह कई बार (फिल्म के संगीत के साथ) शामिल थे। वह कभी-कभी संगीत और रैप पसंद करता है।”

हालाँकि, नई फिल्म में उस क्लासिक हिट नंबर का रीमिक्स या मनोरंजन नहीं होगा, हालाँकि अब रीमिक्स बॉलीवुड में एक रोष है।

“हम ब्लैकमेल (नई फिल्म में) से पल पल को दोबारा बनाने नहीं जा रहे हैं। हमारा शीर्षक गीत एक मूल है, हालांकि गीत में उन शब्दों को शामिल किया जाएगा क्योंकि वे हमारी फिल्म का शीर्षक बनाते हैं। यह एक रीमिक्स या एक मनोरंजन नहीं है।” उन्होंने कहा।

फिल्म में नए अभिनेता साहिर बंबा, करण देओल के साथ हैं और यह सेप्ट 20, 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘जजमेंटल है क्या’ को यदि राजकुमार राव और कंगना रनौत कर देते मना?

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!