Mon. Mar 4th, 2024
    पर्ल वी पुरी ने अनाथालय में अपने 'विस्तारित परिवार' के साथ मनाया जन्मदिन, देखिये यहाँ

    नागिन 3 के कलाकारों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के बाद, पर्ल वी पुरी अपने ‘विस्तारित परिवार’ का आशीर्वाद लेने के लिए एक अनाथालय में गए। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आउटिंग से वीडियो और तस्वीरें साझा की और अनुभव को स्पेशल बताया।

    अपने एल्बम के साथ, पर्ल ने लिखा, “छोटी चीज़ों पर रोने के लिए ज़िन्दगी बहुत छोटी है। हमें शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाने के लिए, हमें रहने के लिए एक छत देने के लिए और हमें एक सामान्य जीवन देने के लिए हमे ईश्वर का शुक्रगुज़ार होना चाहिए। मेरे साथ मेरा विस्तारित परिवार है जिसके साथ मैंने कल अपना जन्मदिन मनाया, वे हमेशा मुझे महसूस कराते हैं कि जीवन बहुत सुंदर है, लेकिन हमें इसका एहसास नहीं होता। उनके साथ हमेशा बात करने में खुशी होती है।”

    https://www.instagram.com/p/BzxrewOlc3j/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे लिखा-“जैसा कि हम अभी सांस ले रहे हैं, कोई अपनी आखिरी साँसे गिन रहा है। इसलिए अपना हर दिन हर एक छोटी चीज़ों की सराहना करते हुए बिताये जो आपके रस्ते आती हैं और आप जीवन के लिए गहरे आभारी बनकर अपना दिन खत्म करेंगे। तो, मेरा सुझाव है कि आप शिकायत करना बंद कर दें और जो आपके साथ है, उसके साथ जीवन को जीए। आपको सामान्य जीवन की सराहना करनी चाहिए। प्यार और आभार।”

    उनके साथ उनकी करीबी दोस्त करिश्मा तन्ना भी गयी थी जिनका धन्यवाद उन्होंने अपने पोस्ट में किया है। दोनों ने एकता कपूर के लोकप्रिय शो ‘नागिन  3’ में साथ काम किया हुआ है।

    https://www.instagram.com/p/BzSz1z2FDN3/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, पर्ल एक रोमांटिक-थ्रिलर ‘बेपनाह प्यार’ में नज़र आते हैं। शो में वह राघबीर मल्होत्रा का किरदार निभा रहे हैं। शो में इशिता दत्ता और अपर्णा दीक्षित भी अहम किरादर निभाती हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *