Tue. Jun 18th, 2024
    परिणीति चोपड़ा ने आखिरकार दिया चरित देसाई को डेट करने की अफवाहों पर जवाब

    काफी समय से, अपनी फिल्मों के अलावा, परिणीति चोपड़ा कथित प्रेमी चरित देसाई के साथ अपने प्रेम संबंधों के लिए चर्चा में रही हैं। हालांकि परिणीति चोपड़ा ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन अफवाहों का सिलसिला उनके प्रेम संबंधों के साथ इतना अधिक है कि करण जौहर के चैट शो पर, करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर से भी पूछा था कि क्या उन्हें पता है कि परिणीति इस लड़के को डेट कर रही है जिसे चरित देसाई कहा जाता है और दोनों अभिनेता, जो परी के साथ एक अद्भुत तालमेल साझा करते हैं, चुप्पी साधे बैठे रहे थे।

    Image result for Parineeti Chopra

    कुछ हफ़्ते पहले परिणीति ने अपने दोस्तों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें चरित देसाई भी नज़र आ रहे थे लेकिन कुछ ही मिनटों में, परी ने सोशल मीडिया से तस्वीर हटा दी। और आज, एक इंटरव्यू में, हंसी तो फंसी अभिनेत्री को अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछा गया और क्या वह करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में सहायक निर्देशक चरित देसाई के साथ डेटिंग कर रही है या नहीं, जिसपर परिणीति ने कहा कि वह इन सभी अटकलों पर ध्यान नहीं देती हैं क्योंकि क्या मायने रखता है वो ये है कि उनके परिवार और दोस्तों को सच्चाई पता है।

    उनके मुताबिक, “मैंने कभी कुछ भी स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया। मेरा परिवार, दोस्त और आस-पास का हर व्यक्ति सच्चाई जानता है, और यही सब मेरे लिए मायने रखता है। मुझे लगता है कि मीडिया हमसे एक घोषणा करने की उम्मीद करता है, लेकिन यह किसी कारण से मेरा निजी जीवन है। तो हाँ, कोई स्वीकृति और कोई इनकार नहीं है।”

    इस दौरान, परी बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नज़र आएँगी। फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *