Thu. Jun 13th, 2024
    THE GIRL ON TRAIN

    यह ज्ञात है कि परिणीति चोपड़ा को पॉली हॉकिन्स के सर्वश्रेष्ठ-विक्रेता, द गर्ल ऑन द ट्रेन की आधिकारिक हिंदी रीमेक में एमिली ब्लंट की भूमिका के लिए चुना गया है! यह फिल्म पिछले सप्ताहांत में लंदन में फ्लोर पर गई थी। अब, कलाकारों में शामिल होने कीर्ति कुल्हारी है जो ब्रिटिश पुलिस वाले आलिया शेरगिल के रूप में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। कलाकारों के लिए एक और जोड़ी अदिति राव हैदरी है।

    परिणीति चोपड़ा ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, फिल्म अगले साल होगी रिलीज़

    कृति कुल्हारी ने किकबॉक्सिंग का प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि यह एक अनोखे रूप के साथ एक दिलचस्प चरित्र है। प्रशिक्षण उसे एक पुलिस वाले की शारीरिक भाषा देगा। उन्होंने शुरू में उसे एक उच्चारण देने के बारे में सोचा, लेकिन निर्देशक रिभु दासगुप्ता ने सोचा कि यह उसके प्रदर्शन से दूर ले जाएगा।

    वह यूके में खोजी शैली को समझने के लिए वृत्तचित्रों और हत्या के रहस्यों को देखकर बहका रही है। जिस दिन उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज़ होगी, वह 15 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होगी। अदिति राव हैदरी की भूमिका को कम कर दिया गया है, लेकिन कृति कुल्हारी की भूमिका बहुत दिलचस्प है।

    हॉलीवुड फिल्म के लिए, एमिली ब्लंट को 23 वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में अपने प्रदर्शन के लिए नामांकन मिला, साथ ही फिल्म में एक लीडिंग रोल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए बाफ्टा अवार्ड के लिए नामांकन भी मिला। आधिकारिक हिंदी रीमेक में लेखक समर्थित भूमिका में परिणीति चोपड़ा होंगी, जो एक शराबी तलाक के जूते में कदम रखती है, जो एक लापता व्यक्ति की जांच में शामिल हो जाती है।

    अदिति राव हैदरी
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    अनिल डी अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट ने पाउला हॉकिंस की 2015 की सबसे अच्छी फिल्म, द गर्ल ऑन द ट्रेन की आधिकारिक हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए तैयार है।

    स्टीवन स्पीलबर्ग की ड्रीमवर्क्स पिक्चर्स द्वारा इस पुस्तक को हॉलीवुड की फिल्म में भी रूपांतरित किया गया और यूएस बॉक्स ऑफिस पर इसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। टाइटल थ्रिलर का शीर्षक अभी भी रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो स्रोत से पात्रों की संवेदनाओं और धैर्य को ध्यान में रखते हुए पुस्तक का अनुकूलन करेंगे।

    यह भी पढ़ेंगे: पल पल दिल के पास टीज़र: एक्शन, रोमांस और रोमांच की झलक के साथ- करण देओल परफेक्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं!

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *