दा इंडियन वायर » मनोरंजन » पद्मावती के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड
मनोरंजन समाचार

पद्मावती के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड

फिल्म का ट्रेलर सोमवार को लांच किया गया, उसे लांच के कुछ ही घंटो में 15 मिलियन बार देखा गया। इससे पहले ये रिकॉर्ड जस्टिस लीग के नाम था

संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती ने रिलीज़ से पहले ही धमाका कर दिया है। पद्मावती के ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड बनाया है। पद्मावती के ट्रेलर से पहले जस्टिस लीग के ट्रेलर के नाम यह रिकॉर्ड दर्ज था परन्तु अब भंसाली की पद्मावती ने यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण अभिनय कर रहे है, यह फिल्म मेवाड़ की रानी पद्मावती की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को लांच किया गया, उसे लांच के कुछ ही घंटो में 15 मिलियन बार देखा गया। इससे पहले ये रिकॉर्ड जस्टिस लीग के नाम था जिसको 24 घंटो में 13 मिलियन बार देखा गया। फिलहाल पद्द्मावती ट्रेलर के 20 मिलियन व्यूज है।

इस ट्रेलर की सफलता के बाद फिल्म की टीम ने सभी दर्शको को शुक्रिया कहा है। शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने अपने-अपने ट्वीटर पर सभी को धन्यवाद दिया है।

शाहिद ने अपने ट्विटर पर लिखा कि आप सभी के इस प्यार से में अभिभूत हो गया हूं, प्यार करने के लिये शुक्रिया।

रणवीर सिंह ने लिखा कि यह फिल्म मेरे लिये अंको के आंकड़ों से कई दूर है, परन्तु में खुश हु और पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!