Fri. Jun 14th, 2024
    पति पत्नी और वो: भूमि पेडनेकर ने फिल्म से साझा किया अपना पहला लुक, देखिये तस्वीर

    एक फिल्म जो इन दिनों बहुत सुर्खियाँ बना रही है, वो है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की ‘पति पत्नी और वो‘। ये फिल्म 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है जिसमे संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने मुख्य किरदार निभाया था। इसमें एक ऐसे शादीशुदा पुरुष की कहानी दिखाई जाती है, जिसका अपनी हॉट सेक्रेटरी से चक्कर चलने लगता है।

    https://www.instagram.com/p/BszUOURFYRV/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही है। फिल्म को लेकर सभी के अंदर उत्साह बढ़ा हुआ है और इसे और बढ़ाने के लिए, भूमि ने अपने किरदार वेदिका का पहला लुक साझा किया है। वह फिल्म में कार्तिक आका चिंटू त्यागी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-“ये लड़की चक्का जाम करवा दे।”

    https://www.instagram.com/p/B1nVVyLhMqp/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस तस्वीर में भूमि ने गुलाबी और पीले रंग की लहंगा चोली पहनी हुई है और उनके बालों में लगे फूल उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। इससे पहले, कार्तिक ने शूट के पहले दिन ही चिंटू त्यागी के रूप में अपना लुक साझा कर दिया था। वह फिल्म में मूछो वाले, एक साधारण और स्वामी टाइप के पुरुष जैसे लग रहे हैं, हालांकि, उनकी करतूतों का बाद में पता चलता है।

    https://www.instagram.com/p/BtfBznkBxjL/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, उस हॉट सेक्रेटरी के किरदार में नजर आएंगी अनन्या पांडे जिन्होंने इस साल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने भी कुछ दिन पहले फिल्म से अपने लुक की एक झलक साझा की थी। दर्शको को उनका लुक बेहद पसंद आया और अब इन कलाकारों को बड़े परदे पर साथ देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    ANANYA PANDEY

    मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण जूनो चोपड़ा और भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अर्जुन कपूर-कृति सैनन अभिनीत फिल्म ‘पानीपत’ से होने वाली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *