Fri. Jul 19th, 2024
    ANANYA PANDEY

    खूबसूरत अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और आदित्य सील के साथ बॉलीवुड की यात्रा शुरू की। उसने अपने सैसी चरित्र श्रेया रंधावा के साथ कई दिल जीते और एक बड़ी प्रशंसा हासिल की।

    स्टार किड इस समय लखनऊ में हैं, अपनी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी नाम से 1978 की फिल्म का रीमेक बनाया गया है। अनन्या बड़े पर्दे को हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन और भव्य भूमि पेडनेकर के साथ साझा करेंगी।

    अनन्या पांडे अपनी पहल 'सो पॉजिटिव' के तहत लोगो से बाते करके उनके अनुभव सुनेंगी

    मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, रोमांटिक कॉमेडी इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। जहां कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं भूमि उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी के किरदार को निभाएंगी।

    अनन्या, चिंटू की प्रेमिका की भूमिका निभाएगी। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, तब से अभिनेता लखनऊ में सेट से दृश्य चित्रों और वीडियो के पीछे सक्रिय रूप से साझा कर रहे हैं, जिससे प्रशंसकों को परियोजना के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित किया गया।

    'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' फेम अनन्या पांडे बनी लैक्मे फेसवॉश का नया चेहरा

    आज, अनन्या एक बूमरैंग वीडियो साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गई, जिसमें उन्हें एक शाही नीले रंग के कपड़े पहने देखा जा सकता है, एक जोड़ी चश्मे में वह प्यारी लग रही हैं। हालाँकि, यह पोस्ट पर संदेश है जो आपको आश्चर्यचकित कर देगा कि क्या यह फिल्म में उसके चरित्र का संकेत है।

    उन्होंने लिखा है कि, “जब भी वे मुझे ये ग्लासेज पहनने के लिए कहते हैं, मुझे लगता है कि, काश मेरा नाम नैना होता।”

    यह भी पढ़ें: साहो का नया गाना एनी सोनी: प्रभास और श्रद्धा कपूर आए हैं एक नए प्रेम गीत के साथ

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *