Sun. Oct 2nd, 2022
    'पति पत्नी और वो' ट्रेलर: भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के बीच फंसे कार्तिक आर्यन, मजेदार है फिल्म का ट्रेलर

    हाल के दिनों में सबसे दिलचस्प तिगड़ी जिसने इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया है, वह निस्संदेह कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की जोड़ी है। तीनों नियमित रूप से अपनी आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के सेट से कई तसवीरें और वीडियो साझा करते रहे हैं जिन्हे देख दर्शको का फिल्म को लेकर उत्साह और भी पैदा हो गया। और आज निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज़ से कुछ देर पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था जिसे दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। और फिर इतना इंतज़ार करवाने के बाद, आखिरकार फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो ही गया।

    ट्रेलर की शुरुआत में ही आपको कार्तिक उर्फ़ चिंटू त्यागी की दुविधा पता चल जाएगी जब उन्हें अपने पिता अनुसार सारे काम करने पड़ते हैं, यानि कि शादी भी। पत्नी के किरदार में भूमि ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए। उनका किरदार बिंदास, बोल्ड और पतिव्रता स्त्री का है। जैसे जैसे कहानी आगे बढती है, चिंटू त्यागी की लाइफ में एंट्री होती है तपस्या की यानि अनन्या पांडे की। अपनी दूसरी फिल्म के हिसाब से अनन्या काफी आत्मविश्वासी लग रही हैं और ये किरदार उन पर जंच रहा है।

    https://www.instagram.com/p/B3qjis5JN3O/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म में लेखको ने जमकर कॉमेडी का तड़का लगाया है जिससे ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। सभी अभिनेता चुन चुन कर साइन किये गए हैं जिन्होंने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है और हर फिल्म की तरह, इस फिल्म में भी दो मशहूर गीत- ‘धीमे धीमे’ और आइकोनिक ‘अंखियो से गोली मारे’ का रीमेक देखा गया। कार्तिक, अनन्या और भूमि की केमिस्ट्री कमाल की है और ये निश्चित रूप से लोगो का मनोरंजन करने में कामयाब हो सकती है।
    इस दौरान, इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। ये फिल्म 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है जिसमे संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने मुख्य किरदार निभाया था। इसमें एक ऐसे शादीशुदा पुरुष की कहानी दिखाई जाती है, जिसका अपनी हॉट सेक्रेटरी से चक्कर चलने लगता है। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ होगी और बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म ‘पानीपत’ से टकराएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.