दा इंडियन वायर » समाचार » ‘पति पत्नी और वो’ की सफलता से चाँद पर पहुंचे कार्तिक आर्यन
मनोरंजन समाचार

‘पति पत्नी और वो’ की सफलता से चाँद पर पहुंचे कार्तिक आर्यन

'पति पत्नी और वो' की सफलता से चाँद पर पहुंचे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने खुद को इंडस्ट्री में एक बैंकेबल अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया है और बॉक्स ऑफिस पर उनकी हालिया सफलता इसका प्रमाण है। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (2018) और ‘लुका चुप्पी’ (2019) की शानदार सफलता के बाद, कार्तिक ने अपनी हालिया रिलीज ‘पति पत्नी और वो’ के साथ एक हैट्रिक बनाई है। 1978 की क्लासिक की आधुनिक रीमेक होने वाली यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के पहले दिन से ही राज कर रही है।

फिल्म पांच दिनों के अंदर ही 50 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार करने वाली हैं, जबकि बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अन्य बड़ी फिल्म ‘पानीपत’ के साथ हुई थी। दर्शको को फिल्म बेहद पसंद आ रही है जिसके कारण ये कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गयी है। इसके बारे में बताते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म की सफलता के साथ चाँद पर है और उन्हें खुशी है कि लोगों ने चिंटू त्यागी के किरदार को पसंद किया। बल्कि, जबसे इस किरदार का अनावरण हुआ है, तबसे ही इसे दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस के परिणामों ने उनकी खुशी को दोगुना कर दिया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह निश्चित रूप से आगामी परियोजनाओं के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित हो गए हैं।

उनके मुताबिक, “पति पत्नी और वो की सफलता निश्चित रूप से मुझे खुश करती है। पहले दिन से, मुझे इस किरदार के लिए बहुत प्यार मिला, लेकिन इसे बॉक्स-ऑफिस के परिणामों में बदलना चुनौतीपूर्ण हिस्सा था। और अब जब कलेक्शन सामने आ गया है, मुझे वास्तव में खुशी है कि फिल्म और मेरा किरदार चिंटू त्यागी, सभी लोगो द्वारा स्वीकार और प्यार किया जा रहा है। ‘पति पत्नी और वो’ मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनर है और यह मेरी खुशी को दोगुना करती है और मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।”

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी प्रमुख भूमिका में हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement