Tue. Apr 16th, 2024
    'पति पत्नि और वो' फेम विद्या सिन्हा हुई अस्पताल में भर्ती, पढ़िए डिटेल्स

    दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या सिन्हा को गुरुवार शाम को सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वरिष्ठ अभिनेत्री काफी समय से दिल और फेफड़ों की बीमारियों के कारण बीमार चल रही हैं। हालाँकि, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ़िलहाल अभिनेत्री स्थिर स्थिति में है। विद्या को 1978 में संजीव कुमार अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नि और वो’, टीवी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और ‘छोटी सी बात’ में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

    अस्पताल के एक सूत्र ने दैनिक के हवाले से कहा, “उनके लंबे समय से चली आ रही बीमारियों में वृद्धि हुई थी, जिससे सांस फूल रही थी और उनके हृदय और फेफड़ो सम्बंधित बीमारी भी बढ़ गयी थी, जिससे ज्यादा सांस फूल गयी थी। सभी का ध्यान रखा गया है।”

    Related image

    रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री अब बहुत बेहतर है और जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल के डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। इसके अलावा, वे उन्हें ऑब्जरवेशन में कुछ वक़्त तक रखने के बाद, छुट्टी भी दे देंगे।

    2006 में विद्या को एकता कपूर की ‘काव्यांजलि’ से भी छोटे पर्दे पर अपनी जगह बनाते देखा गया। विद्या सुरभि ज्योति के शो ‘क़ुबूल है’ का भी हिस्सा थीं। अभिनेत्री ने उस समय काम से अपने ब्रेक के बारे में बात की थी और कहा था कि वह अपनी बेटी जान्हवी को पालने के लिए किसी आया की मदद नहीं चाहती हैं। विद्या अपनी बेटी के जीवन का हिस्सा बनना चाहती थी और इसलिए, उन्होंने काम से छुट्टी ले ली थी। अभिनेत्री को 2011 में सलमान खान और करीना कपूर खान अभिनीत ‘बॉडीगार्ड’ में भी देखा गया था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *