Fri. May 24th, 2024

    शाहिद कपूर ने फिल्म ‘इश्क विश्क’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बाद में, शाहिद ने ‘कमीने’, ‘जब वी मेट’, ‘हैदर’, ‘उड़ता पंजाब’ और अन्य जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया और अपनी प्रतिभा को साबित किया। लेकिन यह 2019 में था जब शाहिद ने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक दी-‘कबीर सिंह’। अब हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, शाहिद कपूर के पिता और अभिनेता पंकज कपूर ने अपने बेटे के बारे में बात की और अपनी तुलना में अपने बेटे के समझदार होने की प्रशंसा की।

    इसके अलावा, पंकज ने कहा कि शाहिद कपूर अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं और उन्होंने फिल्म ‘पद्मावत’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्मों के साथ इसे साबित किया है। एक कार्यक्रम के दौरान, पंकज कपूर ने कहा, “मेरा बेटा अपने करियर ग्राफ के मामले में मुझसे ज्यादा समझदार है। उसने यह देखा कि वह पहले एक स्टार बने और फिर वह सभी भूमिकाएँ प्राप्त करना शुरू करे जो वह करना चाहता था। मुझे लगता है कि यह एक चालाक कदम था।”

    Shahid Kapoor Pankaj Kapur के लिए इमेज नतीजे"

    पंकज कपूर रंगमंच में प्रशिक्षित हैं और वर्तमान पीढ़ी के विपरीत उनकी एक अलग यात्रा रही है। उन्होंने आगे कहा-“लेकिन मुझे यह भी कहना होगा, इसलिए नहीं कि मैं एक कृपालु पिता हूं लेकिन वह अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने इसे ‘हैदर’, ‘कबीर सिंह’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों के साथ साबित किया है।”

    काम के मोर्चे पर, शाहिद कपूर को आखिरी बार संदीप वांगा की ‘कबीर सिंह’ में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था और इसके बाद, वह ‘जर्सी’ की रीमेक में दिखाई देंगे। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे और फिल्म गौतम तन्ननौरी द्वारा निर्देशित की जाएगी और अगस्त 2020 तक रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *