Tue. May 28th, 2024
    'नज़र' फेम सोन्या अयोध्या हुई 'कसौटी ज़िन्दगी के' की टीम में शामिल

    सोन्या अयोध्या, जिन्हे गुल खान के लोकप्रिय अलौकिक नाटक ‘नज़र’ में  डायन रूबी का किरदार निभाने के लिए लोकप्रियता मिली, अब जल्द एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ की टीम में शामिल होने वाली है। अभिनेत्री को डेली सोप में एक प्रमुख किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है, जिसमें एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान और करण सिंह ग्रोवर नज़र आते हैं।

    प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “सोन्या को एक ग्लैमरस, अमीर और खूबसूरत लड़की तन्वी का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है, जो बजाज परिवार के साथ रहती है। ऋषभ (करण सिंह ग्रोवर) की चाची उसे अपनी बेटी की तरह मानती हैं।”

    Related image

    जब सोन्या से टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने संपर्क किया तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की, लेकिन ज्यादा डिटेल्स बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “हां, मैंने पिछले हफ्ते इस शो के लिए लुक टेस्ट दिया था और हाल ही में इस बात की पुष्टि हुई है। फिलहाल, मैं सिर्फ इतना खुलासा कर सकती हूँ।”

    अभिनेत्री ने पहले गुल के अलौकिक नाटक में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी और शो में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना भी की गई। हालांकि, वह पिछले कुछ महीनों से शो से गायब हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने शो छोड़ दिया है, उन्होंने जवाब दिया, “मैंने दो महीने से ‘नज़र’ के लिए शूटिंग नहीं की है और मैं अपने ट्रैक के भविष्य के बारे में निश्चित नहीं हूँ। मैं इस बात की न पुष्टि करूंगी और न ही इनकार करूंगी कि मैंने शो छोड़ा है या नहीं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *