Tue. Feb 27th, 2024
    nazarbattu new video lilu rockstar

    प्रसिद्ध यूट्यूब चैनल ‘नज़रबट्टू’ ने अपनी एक नई विडियो रिलीज़ की है जिसका नाम है ‘लीलू रॉकस्टार’ यह विडियो उनकी बाकी विडियोज की तरह ही मजेदार है।

    शुरुआत में लीलू बाज़ार में एक लड़की को गिटार बजाते हुए देखता है और उसपर क्रश आ जाता है जिसके बाद वह अपने दोस्त से लड़की को इम्प्रेस करने के लिए गिटार सीखने की इच्छा जाहिर करता है।

    उसका दोस्त लीलू को एक गिटार टीचर के बारे में बताता है, जिसके घर पहुंच कर लीलू को पता चलता है कि वह टीचर उसी लड़की का पिता है जिसपर लीलू को क्रश है और यहाँ यह विडियो मजेदार मोड़ लेती है।

    विडियो यहाँ देखें:

    Nazar Battu एक ऐसा YouTube चैनल है, जो एक टीम द्वारा बनाया गया है। यह अन्य चैनलों से थोड़ा अलग है क्योंकि जो लोग इसकी विडियो के लिए कंटेंट लिखते हैं वही इसमें अभिनय भी करते हैं।

    हँसी, रचनात्मक, सूक्ष्मता और व्यंग्यात्मक विडियो ले आना नज़रबट्टू की प्राथमिकता है। उनका कोई भी विडियो यूट्यूब पर आते ही ट्रेड करने लगता है, इसी से हम उनकी लोकप्रियता का अनुमान लगा सकते हैं।

    नज़र बट्टू, अमीन खान और हर्षवर्धन के दिमाग की उपज है, जो नज़र बट्टू प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक हैं। चैनल का ऑन-स्क्रीन चेहरा शुभम और राजेश हैं। इन चार लोगों ने दिसंबर 2015 में YouTube चैनल को शुरू किया था और केवल एक वर्ष के भीतर, उन्होंने चैनल पर लगभग 47 वीडियो अपलोड करने के साथ 2 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स को प्राप्त करने में कामयाब रहे थे।

    आपको नज़रबट्टू का यह नया विडियो कैसा लगा? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: जब कई बॉलीवुड निर्माताओं ने बनाई एक ही नाम की फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *