Sat. Jun 15th, 2024
    नोरा फतेही ने दिया कोएना मित्रा द्वारा 'ओ साकी साकी' रीमेक की आलोचना करने पर जवाब

    पिछले साल आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में गीत ‘दिलबर’ से आगे लगाने के बाद, नोरा फतेही ने नवीनतम जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बटला हाउस’ में भी रीमेक ‘ओ साकी साकी’ पर सिज़लिंग डांस किया है। जबकि उनके हॉट डांस मूव्स को हर जगह से सराहना मिल रही है, वही कुछ लोगो ऐसे हैं जिन्होंने रीमेक को कचरा बुलाया है।

    अभिनेत्री कोएना मित्रा जो मूल गीत में नज़र आई थी, उन्होंने भी एक ट्विटर पोस्ट के जरिये रीमेक की आलोचना की है। सांफ सीधे शब्दों में उन्होंने कहा-“‘मुसाफिर’ से मेरे गीत ‘साकी साकी’ को फिर से बनाया गया है। सुनिधि, सुखविंदर, विशाल, शेखर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था। नया संस्करण पसंद नहीं आया, ये एक गड़बड़ है। इस गीत ने कई ब्लॉकबस्टर को क्रैश कर दिया था। क्यों ‘बटला हाउस’, क्यों? नोरा एक स्टनर हैं। आशा है कि वह हमारा गौरव बचाएंगी।”

    हाल ही में मुंबई मिरर से की बातचीत में, नोरा से कोएना की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया जिस पर 27 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा-“मुझे नहीं लगता कि यह वास्तव में आलोचना है, सभी लोग एक राय के हकदार हैं और आपको इसका सम्मान करना होगा। दिन के अंत में हम संगीत पर चर्चा कर रहे हैं, जो बहुत ही व्यक्तिपरक है। हर कोई एक ही शैली या संगीत की शैली पसंद नहीं करेगा, है ना? व्यक्तिगत रूप से, मैंने ‘दिलबर’ के साथ एक बेंचमार्क सेट किया और मुझे इसे पार करने की दिशा में काम करना है। उसके बाद, यह दर्शकों को तय करना है कि वे आपको पसंद करते हैं या नहीं।”

    संजय दत्त, जिन्होंने मूल गीत में सह-अभिनय किया था, ने रीमेक की सराहना की हैं। अभिनेता ने हाल ही में कहा था, “यह बहुत अच्छा है कि इन गीतों को फिर से बनाया जा रहा है, इसका मतलब है कि वे अभी भी लोकप्रिय हैं। यह एक अच्छी चीज़ है।”

    ‘बटला हाउस’ के बाद, जिसमे नोरा का पूरा हिंदीभाषी किरदार है, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ में भी स्पेशल अपीयरेंस करती दिखाई देंगी। उनकी झोली में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ भी है जिसमे दर्शको को उनका डांसिंग कौशल बड़ी मात्रा में देखने के लिए मिलेगा।

    निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित ‘बटला हाउस’, इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर यह अक्षय कुमार-स्टारर ‘मिशन मंगल’ से भिड़ेगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *