Sat. Feb 4th, 2023
    नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने बेटी मेहर के सात महीने की होने पर की क्यूट सी तसवीरें साझा

    नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लाड़ली मेहर बेदी धूपिया आज सात महीने की हो गयी है। अभिनेत्री ने अपनी बच्ची के हर कदम और हर लम्हे को बड़ी ख़ूबसूरती से मनाया है और इसलिए इस मौके पर, अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी नन्ही परी की एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह खेलती नज़र आ रही हैं। हर बार की तरह, मेहर का चेहरा नहीं दिख रहा है। नेहा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-“उसके पास मेरा दिल है।”

    mehr bedi dhupia

    अपनी बच्ची के सात महीने पूरे होने पर, डैडी कूल अंगद बेदी ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वह अपनी बेटी के जूते के फीते बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर देखकर साबित हो जाता है कि वह कितने जिम्मेदार पिता है और कितना अपनी बेटी का ख्याल रखते हैं। अंगद ने अपनी पत्नी नेहा को इस ख़ुशी का श्रेय देते हुए लिखा-“मेहर आज सात महीने की हो गयी है। हमारी जीवन रेखा मेहर। वाहेगुरु सुख रखे। हर चीज़ के लिए धन्यवाद यूनिवर्स। नेहा तुम मेरी ज़िन्दगी में बहुत सारी खुशियां लेकर आई हो। तस्वीर का श्रेय पत्नी को जाता है।”

    angad-mehr

    नेहा ने भी तुरंत उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और अंगद से ऐसी क्यूट तसवीरें उनकी और मेहर की भी खींचने के लिए कहा। नेहा और अंगद ने पिछले साल 10 मई को मीडिया की नजरो से दूर, एक गुरुद्वारा में शादी की थी। फिर नेहा ने अपनी बेटी को जन्म 18 नवंबर को दिया।

    angad-neha-mehr

    पिछले महीने, अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए दोनों अपनी बेटी के साथ मॉरिशस में छुट्टियाँ बिताने गए थे। कुछ समय पहले, अंगद ने पिंकविला से बात करते हुए अपनी बेटी के लिए समय निकलने पर कहा था-“ये सब समय प्रबंधन पर आधारित है और कैसे मैं मेहर और एक-दूसरे के लिए उपलब्ध रह सकता हूँ। हम कोशिश करते हैं कि उसे बाहर वॉक पर ले जाए। हम चाहते हैं कि वह सामान्य बचपन बिताये। वह बहुत ही मिलनसार और प्यारी लड़की है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *