Thu. Jun 20th, 2024
    नेहा कौल ने साझा की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, साथ ही नयी माताओं को दी सलाह

    ठीक एक महीने पहले, टीवी अभिनेत्री नेहा कौल ने अपनी नन्ही परी को जन्म दिया था। जबकि उस वक़्त उन्होंने केवल अपनी बेटी के हाथों की तस्वीर साझा की थी, आज एक महीने बाद उन्होंने उस नन्ही बच्ची की पूरी तस्वीर साझा की है, हालांकि, चहरा अभी भी अभिनेत्री ने छिपा रखा था।

    https://www.instagram.com/p/B06L7NAFB6c/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीर में नेहा ने बेबी को अपनी बाहों में भर रखा है। नयी माँ अपने मातृत्व का आनंद उठा रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है जिसमे उन्होंने सभी माताओं को अपनी गर्भावस्था के दौरान खुद का ख्याल रखने की नसीहत दी है।

    उन्होंने लिखा-“पहले अपना ऑक्सीजन मास्क पहने। मातृत्व के चार हफ्तों में, मेरे कुछ दिन अच्छे भी बीते और कुछ बुरे भी। ऐसे दिन जब मुझे लगा कि मैं अपनी बेटी की पर्याप्त सेवा नहीं कर रही। खुद को खो देना आसान होता है। लेकिन मेरी सारी प्यारी नई माताएं, इस पागलपन में खुद का ध्यान रखना मत भूल जाना। जो मदद ले सकते हो, ले लो। एयरप्लेन की चेतावनी याद रखे-‘पहले अपना ऑक्सीजन मास्क पहन ले’…और दिल रखे क्योंकि भगवान आपको वही से देखेगा।”

    https://www.instagram.com/p/B1ycAjGleRI/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, नेहा ने लेजली सिंह से शादी की थी और दोनों ने पिछले महीने यानि  31 जुलाई को अपनी ज़िन्दगी में इस नन्ही परी का स्वागत किया। फ़िलहाल, दोनों नेहा और लेज़ली इस नए चरण का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

    काम की बात की जाये तो, नेहा को आखिरी बार ‘बिट्टी बिज़नेस वाली’ में देखा गया था। इसके अलावा वह कई टीवी शो का हिस्सा बनी हैं जिसमे ‘लव मैरिज या अरेंज्ड मैरिज’, ‘देवों के देव…महादेव’, ‘तू मेरा हीरो’ और ‘बहू हमारी रजनीकांत’।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *