होम मनोरंजन सुपरस्टार सिंगर: नेहा कक्कड़ के मना करने के बाद, शो की जज बनी अलका याग्निक

सुपरस्टार सिंगर: नेहा कक्कड़ के मना करने के बाद, शो की जज बनी अलका याग्निक

0
सुपरस्टार सिंगर: नेहा कक्कड़ के मना करने के बाद, शो की जज बनी अलका याग्निक

टीवी पर बहुत जल्द एक सिंगिंग रियलिटी शो शुरू होने वाला है। बच्चो के लिए शुरू होने वाले इस शो का नाम होगा-“सुपरस्टार सिंगर” और इस शो के माध्यम से उन बच्चो को खोजा जाएगा जिनकी आवाज़ भगवान की देन है और उन्हें सही मंच की जरुरत है।

ये पहले ही पता लग गया था कि जूरी के लिए संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया और गायक जावेद अली को चुना गया है मगर तीसरे जज के ऊपर विचार चल ही रहा था। सूत्रों के अनुसर, मेकर्स इस शो के लिए माही वे फेम नेहा कक्कड़ को लाने की सोच रहे थे जिन्होंने हाल ही में दूसरे सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल‘ की शूटिंग खत्म की है। हालांकि उन्होंने पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक, “इंडियन आइडल में आने के बाद नेहा कक्कड़ दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं और मेकर्स उन्हें ‘सुपरस्टार सिंगर’ में लेने के लिए सोच रहे थे। हालांकि, चूँकि वह बाकी शो और पूर्व प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं तो मेकर्स ने उन्हें बदलने का फैसला किया है।”

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, नेहा की जगह अब शो को जज करने के लिए मशहूर गायिका अलका याग्निक को चुना गया है। और वह हिमेश और जावेद के साथ मिलकर इस शो को जज करेंगी।

अलका को ‘अगर तुम साथ हो’, ‘चोरी चोरी’, ‘दिलबर दिलबर’, ‘कितनी बेचैन होके’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है। यहाँ तक कि वह सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवार्ड्स जीतने वाली इकलौती महिला गायक हैं। एक बार फिर शो में उनकी गायकी का जादू देखने के लिए हमारी तरह आप भी जरूर उत्साहित हो गए होंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here