Tue. Feb 27th, 2024
    नेटफ्लिक्स सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' के लिए फिर साथ आये करण जौहर, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, और अनुराग कश्यप

    नेटफ्लिक्स इंडिया ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह ‘घोस्ट स्टोरीज’ का निर्माण अगस्त में शुरू करेंगे। इस सर्वग्राही को चार लोकप्रिय निर्देशक निर्देशित करेंगे जो हॉरर और सुपरनैचरल शैली में अपनी अपनी कहानियो को पेश करेंगे। करण जौहर, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित कहानियाँ – एक-दूसरे से जुड़ी होंगी और सबको चौकाने वाले अंत में परिणत होंगी।

    ‘घोस्ट स्टोरीज’ नेटफ्लिक्स और आरएसवीपी के बीच तीसरा सहयोग है। फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट और आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘घोस्ट स्टोरीज’ विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और एक ही समय में 190 देशों में 151 मिलियन सदस्यों के स्ट्रीम होगी।

    https://www.instagram.com/p/B0m52l4gPUC/?utm_source=ig_web_copy_link

    ज़ोया अख्तर ने कहा-“नेटफ्लिक्स के साथ काम करना किसी भी फिल्म निर्माता के लिए एक खुशी की बात है जिसकी कहानी पुण्यमय होती है। एक लेखक / निर्देशक के रूप में, मैं झुकने वाली शैलियों और चीज़ो को पलटने के लिए रोमांचित हूँ और मैं एक भूत की कहानी के साथ प्रयास करने के लिए बहुत उत्सुक हूँ।”

    दिबाकर बनर्जी ने कहा, “एक शैली के रूप में हॉरर के प्रयोग और खोज करने के लिए अविश्वसनीय गुंजाईश है। ‘घोस्ट स्टोरीज’ मेरा ऐसा करने का प्रयास है और नेटफ्लिक्स में एक साथी होना बहुत अच्छा है, जिसके साथ मुझे कहानी सुनाने की स्वतंत्रता है। अंतत: हम एंटरटेनर हैं, और एक स्पाइन-चिलिंग स्टोरी की तरह कुछ भी नहीं है जो हमारे अंदर के शैतान को भी डराता है जबकि हम अपने सोफा पर बैठकर फ्राइज का आनंद लेते हुए सुरक्षित हैं।”

    करण जौहर के मुताबिक, “मैं हमेशा हॉरर शैली से बहुत दूर रहा हूं। इसलिए इसको निर्देशित करना न केवल बेहद चुनौतीपूर्ण है, बल्कि असाधारण रूप से रोमांचक भी है। व्यक्तिगत रूप से, यह अज्ञात इलाक़ा है और अपने भूतों और भूत की कहानियों के बारे में डर दिखाने के लिए इससे बेहतर मंच नहीं मिलता। इस सपने की टीम के लिए यह एक बुरा सपना होने वाला है।”

    अनुराग कश्यप ने साझा किया-“मैं वास्तव में खुद को चुनौती देने के लिए तत्पर हूँ कि मैं ऐसा कुछ कर सकूं जिसे मैंने पहले कभी प्रयास नहीं किया। इसके अलावा, मैंने पहले कभी किसी चीज के लिए इतनी तैयारी पहले कभी नहीं की।”

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *