दा इंडियन वायर » समाचार » नुसरत भरूचा ने बताया कार्तिक आर्यन के साथ हुई लड़ाई का सच
मनोरंजन समाचार

नुसरत भरूचा ने बताया कार्तिक आर्यन के साथ हुई लड़ाई का सच

नुसरत भरूचा ने बताया कार्तिक आर्यन के साथ हुई लड़ाई का सच

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा ने एकसाथ अपने करियर की शुरुआत की थी जब दोनों ने लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में अभिनय किया। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को इतना सराहा गया था कि इसके बाद दोनों ने ‘आकाश वाणी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया।

हाल ही में, ऐसी खबरें थी कि दोनों के बीच लड़ाई चल रही है। हालांकि, जब अभिनेत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह उन लोगो पर इलज़ाम नहीं लगाएंगी क्योंकि दोनों अभिनेताओं ने अपने करियर की शुरुआत में ही इतनी फिल्में कर ली।

उन्होंने कहा कि जब आप किसी के साथ लंबे समय तक काम करते हैं, तो आप उनके साथ बड़े पैमाने पर पढ़ने और रिहर्सल करने के लिए मिलना शुरू कर देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब दो लोग अलग-अलग परियोजनाओं के साथ आगे बढ़ते हैं तो उन्हें अलग-अलग लोगों के साथ देखा जाता है। ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ अभिनेत्री ने आश्वासन दिया कि उनके समीकरण नहीं बदले हैं और उन्हें यकीन है कि वे फिर से एक साथ काम करेंगे।

इस दौरान, अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रचार में व्यस्त हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके विपरीत आयुष्मान खुराना नजर आएंगे जो लगातार बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर दिए जा रहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कॉमेडी फिल्म इस साल 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

वही दूसरी तरफ, कार्तिक इन दिनों मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं। टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म संजीव कुमार की क्लासिक का रीमेक हैं जो इस साल 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!