दा इंडियन वायर » मनोरंजन » नुशरत भरुचा, गुरु रंधावा के साथ कर रही हैं म्यूजिक विडियो
मनोरंजन

नुशरत भरुचा, गुरु रंधावा के साथ कर रही हैं म्यूजिक विडियो

गुरुर रंधावा, नुशरत भरुचा

नुशरत भरुचा अब केवल पंचनामा गर्ल नहीं रही बल्कि अब वह विभिन्न अवसरों की तलाश कर रही हैं और साथ ही कई बड़े निर्देशक और प्रोड्यूसर उनके साथ फिल्में करना चाहते हैं। अभिनेत्री फिलहाल आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं।

नुशरत भरुचा के फैन्स के लिए हम एक बड़ी खबर लाए हैं। अपने आने वाली फिल्मों के साथ-साथ वह गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक विडियो भी कर रही हैं।

बीते कुछ सालों में गुरु रंधावा एक बड़े पंजाबी गायक बन चुके हैं। उनके बॉलीवुड गाने काफी बड़े हिट साबित हुए हैं। हाल ही में उन्होंने ‘इश्क तेरा’ नामक एक गीत लिखा है जिसमें उनके साथ नुशरत भरुचा दिखाई देंगी। टी-सीरीज हाल ही में गाने का फर्स्ट लुक साझा किया है।

nushrat-bharucha-and-guru-randhawa

भूषण कुमार का कहना है कि गीत ‘इश्क तेरा’ उन प्रकार के गीतों में से एक है जो हर बार जब आप इसे सुनते हैं तो नया लगता है। और वह गुरु रंधावा के साथ मिलकर खुश हैं। नुशरत भरुचा वीडियो की यूएसपी है।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अभिनेत्री का कहना है कि भूषण को दर्शकों की नब्ज के बारे में अच्छी समझ है और वह फिल्मों और एकल के लिए अद्भुत गीतों के साथ आते हैं।

उन्होंने कहा कि,“मैं अपने प्रतिभाशाली दोस्त गुरु के साथ इश्क तेरा के बारे में उत्साहित हूं। यह एक प्यारा गीत है जो प्यार में गिरने की भावनाओं को खूबसूरती से पिरोता है। जब मैंने इसे पहले सुना था, तब से मैं इससे जुड़ी हुई महसूस कर रही हूँ और मैं इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती।”

“गुरु ने कहा,” एक कलाकार के रूप में इश्क तेरा मेरे लिए एक बहुत ही अनूठा गीत है। यह प्यार और सादगी का जश्न मनाता है। मेरे लिए, यह अब तक का एक शानदार अनुभव रहा है। प्रिय मित्र, नुशरत भरुचा के साथ शूटिंग करना अच्छा था, और मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसक मुझे इस नए पक्ष से प्यार करने जा रहे हैं, जो पहले देखे गए लोगों से थोड़ा अलग है।

इस बीच, नुशरत भरुचा की अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2: अभी भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं अक्षय कुमार, अनीस बज्मी तैयार कर रहे हैं एक खास किरदार

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!