Tue. Jun 18th, 2024
    नील नितिन मुकेश की 2009 में आई फिल्म "जेल" की हुई जेल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में स्क्रीनिंग

    बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश जिन्होंने ‘प्लेयर्स’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘न्यू यॉर्क’ जैसी फिल्मों से सभी का दिल आकर्षित किया है, उन्होंने 2007 में श्रीराम राघवन की फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म को सभी से बहुत प्यार मिला था। जबकि अभिनेता आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, उनकी 2009 में आई फिल्म “जेल” फिर सुर्खियों में आ गयी है। मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म में मुग्धा गोडसे, मनोज बाजपेयी, आर्य बब्बर और चेतन पंडित भी मुख्य किरदार में नज़र आये थे।

    आज राजस्थान के एक जेलर पारस जांगिड़ ने ट्विटर पर कई ट्रैनीस की तसवीरें डाली हैं जो नील की फिल्म देख रहे हैं। अभिनेता की उनके किरदार के लिए सराहना करते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा-“6 अप्रैल को ओपन थिएटर में अजमेर के जेल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में ट्रैनीस को अद्भुत फिल्म ‘जेल’ दिखाई। ये मधुर भंडारकर की फिल्म है। नील नितिन मुकेश ने क्या पेशेवर अभिनय किया है। उन्होंने ड्यूटी के सन्दर्भ में क्या करना है और क्या नहीं, इसके बारे में बहुत कुछ सीखा।”

    जैसी उन्होंने वो ट्वीट किया, नील ने भी तुरंत जवाब देते हुए लिखा-“बहुत सम्मान है सर। जय हिंदी।”

    इस दौरान, नील बहुत जल्द प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘साहो’ में नज़र आएंगे। फिल्म से प्रभास पूरे दो साल बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म जापान में भी रिलीज़ होगी। मुंबई मिरर को सूत्रों ने बताया-“जबसे बाहुबली फ्रैंचाइज़ी ने कल्ट स्टेटस हासिल किया है, प्रभास वहा सबसे चहिते अभिनेता में से एक बन गए हैं। एक स्थानीय वितरक ने जापान रिलीज़ के लिए एक्शन थ्रिलर फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।”

    सूत्रों ने आगे बताया-“प्रभास बाहुबली के प्रचार के लिए जापान गए थे और ऐसी मजबूत सम्भावना है कि वह ऐसा फिर करेंगे। वहा फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज़ होगी और फैंस के बीच उत्साह के कारण उम्मीदें भी बहुत हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *