Fri. Jun 14th, 2024
    नीना गुप्ता ने गजराज राव के लिए ये मजेदार कैप्शन लिखकर की 'बधाई हो' की यादें ताज़ा

    पिछले कुछ महीने अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता के लिए बहुत ही लाभकारी रहे हैं। अभिनेत्री फिल्म ‘बधाई हो’ से फिर से दर्शको की नजरो में आ गयी जिसके लिए उन्होंने कई अवार्ड्स भी जीते थे। फिर उन्होंने अनुभव सिन्हा की ‘मुल्क’ से भी सभी का दिल जीता। अभिनेत्री इन दिनों लन्दन में हैं जहाँ से वह लगातार रोमांचक तसवीरें पोस्ट कर दर्शको का मनोरंजन कर रही हैं।

    हाल ही में उन्होंने अपने ‘बधाई हो’ सह-कलाकार गजराज राव के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर तो सुन्दर है ही लेकिन उनका कैप्शन कुछ ऐसा है जो वाकई आपका ध्यान खींच लेगा। उन्होंने लिखा-“जहाँ मैं जाती हूँ वही चले आते हो।”

    https://www.instagram.com/p/B0Bg3F_FTe-/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री ने लन्दन में अपने पुराने दोस्त और लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर के साथ भी मुलाकात की। उन्होंने लन्दन की सड़को से दोनों की कुछ तसवीरें साझा की और कैप्शन में लिखा-” लन्दन में थोड़ा रंग भर दिया।” अभिनेत्री ने इस तस्वीर में नारंगी साड़ी पहनी है जिसमे वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bz-FcOAFQgd/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, नीना और गजराज की जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर दर्शको का मनोरंजन करने आ रही है। दोनों बहुत जल्द अपने ऑनस्क्रीन बेटे आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में दिखने वाले हैं। निर्माता आनंद एल राय ने इस खबर की पुष्टि की और कहा-“ऐसी अनोखी प्रेम कहानी में नीना जी और गजराज राव जैसी प्रतिभा की बहुत आवश्यकता है। उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी खुश हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B0Be-K6p3qS/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये फिल्म 2017 में आई आर एस प्रसन्ना की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल है जिसमे आयुष्मान और भूमि पेडनेकर ने अहम किरदार निभाया था। इस सीक्वल में समलैंगिक प्यार दिखाया जाएगा जिसमे आयुष्मान एक समलैंगिक पुरुष की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का टीज़र मई में जारी किया गया था जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है।फिल्म आगामी साल के शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *