Sun. Jun 23rd, 2024
    'गुड्डन फेम निशांत मलकानी और कनिका मान: हमारी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री देख लोग हमें वास्तविक जोड़ी समझते हैं

    ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में मुख्य किरदार निभाने वाले निशांत मलकानी और कनिका मान शो की शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। यह शो एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति के रिश्ते पर केंद्रित है जो एक युवा लड़की से शादी करता है और तब से उनका सफर दिखाता है। कनिका द्वारा अभिनीत गुड्डन भी भारतीय टीवी के इतिहास की सबसे कम उम्र की सास हैं। पिंकविला के सेगमेंट प्राइमटाइम पार्टनर्स के लिए, उन्होंने विशेष रूप से निशांत और कनिका से मुलाकात की और उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में जाना।

    बातचीत के दौरान, दोनों ने खुलासा किया कि उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त है कि  लोगो ने वास्तव में उन्हें बोला है कि वह वास्तविक जोड़ी, न केवल ऑनस्क्रीन।

    Related image

    इतना ही नहीं, दोनों ने यह भी खुलासा किया कि लोगों को इस शो के बारे में आशंका होने के बावजूद, वे हमेशा आश्वस्त थे कि शो दर्शकों के बीच अपनी खुद की जगह बनाने में सक्षम हो पाएगा। “मुझे हमेशा एक अंतर्ज्ञान था कि शो अच्छा करेगा और मुझे खुशी है कि यह सही साबित हुआ है।” जब उनसे पूछा गया कि उनमें से सबसे शैतान कौन है, तो दोनों ने स्वीकार किया कि दोनों समान रूप से परेशान करने वाले व्यक्ति हैं।

    देखिये उनका वीडियो-

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *