Tue. Apr 23rd, 2024
    shashi tharoor

    कांग्रेस वरिष्ठ नेता शशि थरूर जिनको सोमवार को केरल के एक मंदिर में पूजा के दौरान गिरने से सिर में गंभिर चोट आई थी उन्हे छह टाके भी लगे। अस्पताल में भर्ती कांग्रेसी नेता शशि थरूर से रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण मिलने पहुंची।

    रक्षा मंत्री से मुलाकात की जानकारी थरूर ने ट्वीट कर दी, उन्होंने लिखा- सीतारमण के व्यवहार से अभिभूत हूँ, जो केरल के चुनाव में व्यस्त कार्यक्रम से वक्त निकालकर आज सुबह मझसे मिलने आई।भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक दुर्लभ गुण हैं। उन्हें ऐसा उदाहरण पेश करते देख अच्छा लगा।

    बता दें, शशि थरूर केरल के मंदिर में तुलाभरम की रस्म के दौरान गिरने से घायल हो गए थे, घायल शशि थरूर को पास के ही अस्पताल में फौरन ले जाया गया, जहां उनका डॉक्टरों ने उपचार किया। उनको सिर में 11 टांके आए थे,डॉक्टरों ने उन्हे खतरे से बाहर बताया था।

    तुलाभरम की रस्म केरल के कुछ मंदिरों में की जाती हैं जिसमें व्यक्ति अपने वजन के बाराबर अनाज, फल, मिठाई तराजू में तोल कर भगवान को चढ़ाता हैं।

    कांग्रेस नेता शशि थरूर तिरुवंतनपुरम लोकसभा सीट से दो बार सांसद बन चुके हैं। इस बार शशि का मुकाबला भाजपा के नेता और मिजोरम के पूर्व गवर्नर कुम्मनम राजशेखरन के साथ हैं।

    केरला की सभी 20 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को चुनाव होने हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *