Wed. Dec 7th, 2022
    विक्की कौशल, निर्मला सीतारमण, बिपिन रावत, उरी, यामी गौतम

    रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को उरी की टीम के साथ बातचीत की है। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने एक घरेलू समारोह में फिल्म निर्माताओं को सैनिकों की भावना पर आधारित ‘स्लिप वॉर मूवी’ बनाने के लिए बधाई दी है। 

    सीतारमण ने ट्विटर पर कहा कि वह फिल्म के बारे में कई अच्छी बातें सुन रही हैं। फिल्म के मुख्य कलाकारों विक्की कौशल और यामी गौतम ने उन्हें जवाब दिया और कहा कि वे उनसे मिलकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

    सीतारमण ने ट्विटर पर लिखा है कि, “बिपिन रावत के घर पर आर्मी दिवस के उपलक्ष्य में ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक‘ के समूह के साथ। ये फ़िल्म मैं देखने वाली हूँ पर इसके बारे में कई अच्छी बातें सुन रही हूँ।”

    जम्मू-कश्मीर में 2016 के उरी हमले के बाद की घटनाओं पर आधारित फिल्म को 11 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद से आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। सीतारमण के ट्वीट के जवाब में, विक्की कौशल ने लिखा है कि, “आपसे मिलना हमारे लिए सम्मान की बात थी।”

    सीतारमण के ट्वीट के जवाब में यामी गौतम ने कहा, “आपके उत्साहवर्द्धक शब्दों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप लोग जो देश के लिए करते हैं वह अतुलनीय है।”

    री- सर्जिकल स्ट्राइक का बॉक्स ऑफिस पर सफ़र शानदार चल रहा है। फिल्म व्यावहारिक रूप से हर दिन उम्मीद से दोगुना कारोबार कर रही है और सोमवार को भी यह साबित हो चूका है।

    फ़िल्म की कमाई का आंकड़ा घटने की बजाय बढ़ता जा रहा है। सोमवार को 10.51 करोड़ की कमाई करने के साथ फ़िल्म का कुल कलेक्शन 46.24 करोड़ हो चूका है।

    तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, “उरी को कोई हिला नहीं सकता। चौथे दिन पर कमाल का प्रदर्शन है। पहले दिन से भी ज्यादा। फ़िल्म आज 50 करोड़ से आगे निकल जाएगी।

    राज़ी, स्त्री और बधाई हो से बढ़िया ट्रेंड कर रही है। शुक्रवार 8.20 करोड़, शनिवार 12.43 करोड़, रविवार 15.10 करोड़, सोमवार 10.51 करोड़, कुल 46.24 करोड़ रूपये। भारत।

    यह भी पढ़ें: शेम, 22 यार्ड्स, इंडियन 2 : देखिये 2019 में आने वाली कुछ फ़िल्मों के दिलचस्प पोस्टर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *