दा इंडियन वायर » समाचार » नितिन गडकरी की टिपण्णी पर भाजपा की सफाई: कांग्रेस का सच सामने लाये और मोदी सरकार के विकास कार्यों को उजागर किया
राजनीति समाचार

नितिन गडकरी की टिपण्णी पर भाजपा की सफाई: कांग्रेस का सच सामने लाये और मोदी सरकार के विकास कार्यों को उजागर किया

नितिन गडकरी की टिपण्णी पर भाजपा की सफाई: कांग्रेस का सच सामने लाये और मोदी सरकार के विकास कार्यों को उजागर किया

विपक्षी दलों द्वारा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की टिप्पणियों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करने के लिए, सत्तारूढ़ भाजपा ने सोमवार को कहा कि मंत्री की टिप्पणी कांग्रेस का सच सबके सामने लाने और केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को उजागर करने के उद्देश्य से थी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से स्पष्टीकरण एक दिन बाद आया जब गडकरी ने कहा कि राजनीतिक नेता लोगों को सपने बेचते हैं, लेकिन यह महसूस करने में विफल रहने पर जनता द्वारा उन्हें पीटा भी जा सकता है मगर वे उनके जैसे नहीं है और जो कहते हैं वो करते हैं।

सरकार पर निशाना साधते हुए, विपक्षी पार्टियों ने दावा किया कि गडकरी ने ये टिपण्णी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की है। और वे खुद शीर्ष पद पर आना चाहते हैं।

जब गडकरी की टिपण्णी के बारे में पूछा गया तो, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने पार्टी कार्यालय के प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वे कांग्रेस को घेर रहे थे कि कैसे उसने देश को बर्बाद कर दिया है।

उनके मुताबिक, “गडकरी जी ये समझा रहे थे कि कैसे कांग्रेस ने देश को बर्बाद कर दिया है और उदाहरण का हवाला देते हुए बता रहे थे कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। वे कांग्रेस का सच उजागर करने के लिए, प्रभावशाली भाषण देते हैं।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!