दा इंडियन वायर » समाचार » निकम्मा: शिल्पा शेट्टी लखनऊ में करेंगी अपने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, जानिए डिटेल्स
मनोरंजन समाचार

निकम्मा: शिल्पा शेट्टी लखनऊ में करेंगी अपने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, जानिए डिटेल्स

निकम्मा: शिल्पा शेट्टी लखनऊ में करेंगी अपने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, जानिए डिटेल्स

शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरा था। वह कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों जैसे ‘बाजीगर’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘धड़कन’ आदि में दिखाई दीं। अभिनेत्री ने 2007 में अपनी फिल्म ‘अपने’ के बाद सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कह दिया। शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को राज कुंद्रा के साथ शादी की और अब वह 7 साल के बेटे वियान की मां हैं। शिल्पा 12 साल से सिनेमा से दूर हैं लेकिन वह अपनी आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ के साथ अपने ब्रेक का अंत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

शिल्पा जल्द ही सब्बीर खान की ‘निकम्मा’ के साथ अपनी वापसी करती नजर आएंगी। इस रोमांटिक कॉमेडी में अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेठिया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में एक्शन दृश्य भी खूब भरे हुए हैं। शिल्पा शेट्टी ने अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू की। फिल्म का पहला शेड्यूल पहले ही शूट किया जा चुका है और अब लखनऊ में दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए अभिनेत्री तैयार हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि नवाबों के शहर में स्टार कास्ट 45 दिनों के लिए लगातार शूट करेगी। वे अगले महीने आने वाले समय में शहर और हरदोई और मलीहाबाद जैसे पड़ोसी शहरों में फिल्म के रोमांटिक ड्रामा भाग शुरू करेंगे।

कुछ दिन पहले, अभिनेत्री ने अपने ब्रेक के ऊपर बात की थी और कहा था कि ये उनका सोचा समझा फैसला है। उन्होंने IANS को बताया-“मैं इंडस्ट्री का एक हिस्सा रही हूं और मैं कहीं न कहीं इंडस्ट्री का हिस्सा बनना जारी भी रखूंगी। आप इसे याद करते हैं जब आप लाइमलाइट खो देते हैं, तो आपको लगता है कि आप प्रसिद्धि खो रहे हैं और लोग आपको भूल रहे हैं। मैंने कभी इसे नहीं खोया क्योंकि मैं फिर भी टेलीविजन कर रही थी। मेरे द्वारा लिया गया ब्रेक सोचा समझा और मेरा खुद का फैसला था।”

फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!