Tue. Jan 31st, 2023
    'नामकरण' फेम नलिनी नेगी ने अपनी फ्लैटमेट और उसकी माँ पर लगाया शारीरिक हमले का आरोप

    टीवी अभिनेत्री नलिनी नेगी, जिन्हें ‘नामकरण’ जैसे शो के लिए जाना जाता है, ने अपनी रूममेट प्रीति राणा और उसकी मां स्नेहलता राणा पर शारीरिक हमला करने का आरोप लगाया है। जी हां, खबरों की मानें तो नलिनी ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में प्रीति और उसकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह सब तब शुरू हुआ जब नलिनी ने माँ-बेटी की जोड़ी को घर खाली करने के लिए कहा क्योंकि उनके माता-पिता जल्द ही उनसे मिलने आने की योजना बना रहे थे।

    पिछले कुछ सालों से, नलिनी और प्रीति एक साथ रहती थीं, लेकिन नलिनी ने अकेले रहने का फैसला किया और ओशिवारा के एक फ्लैट में चली गईं। लेकिन जब प्रीती को रहने की कोई जगह नहीं मिली तो उन्होंने नलिनी से कुछ हफ्तों तक उनके यहाँ रहने के लिए संपर्क किया और अभिनेत्री ने उनकी मदद की।

    https://www.instagram.com/p/B1gpOBYlO4M/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B0lmZL_gz1H/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब अभिनेत्री के माता-पिता उनसे मिलने आने वाले थे तो उन्होंने प्रीती से घर खाली करने के लिए कहा, हालांकि, कुछ ही दिनों में प्रीती की माँ वहां पहुँच गयी और वही रहने लगी। अभिनेत्री को लगा कि शायद प्रीती की माँ उन्हें घर खाली करवाने में मदद करने के लिए आई हैं। लेकिन बात तब बिगड़ी जब उसकी माँ ने नलिनी से बिना वजह की लड़ाई शुरू कर दी। अभिनेत्री ने कहा कि वह उन्हें गाली दे रही थी और जब प्रीती वहां आई तो उससे कह दिया कि अभिनेत्री उनका अपमान कर रही हैं।

    बस फिर क्या था, दोनों माँ-बेटी ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया और इसी दौरान, उसकी माँ ने नलिनी पर एक ग्लास से हमला कर डाला। अभिनेत्री ने फिर अपना पारा खो दिया। उन्होंने कहा-“प्रीति और उसकी माँ मुझ पर कूद पड़ी और मुझे बेरहमी से मारने लगी। उन्होंने मुझे लगभग मार डाला था।”

    Image result for Nalini Negi

    Image result for Nalini Negi

    घटना के बाद, नलिनी के माता-पिता अपनी बेटी के साथ रहने के लिए मुंबई पहुंचे, और नलिनी द्वारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराने के बाद, ओशिवारा पुलिस अब इस मामले को अदालत में पेश करेगी। नलिनी नेगी को ‘दीया और बाती हम’, ‘लाल इश्क’, ‘पोरस’, ‘डोली अरमानो की’ जैसे शो के लिए भी जाना जाता है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *