Mon. Apr 22nd, 2024
    'नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति, रक्षंदा खान और हेली दारूवाला की ये तसवीरें दिला देंगी शो की याद

    कलर्स का लोकप्रिय शो ‘नागिन 3‘ खत्म हो चूका है लेकिन लग रहा है कि इसके कलाकारों की दोस्ती खत्म नहीं हुई है। शो में अहम किरदार निभाने वाली सुरभि ज्योति, रक्षंदा खान और हेली दारुवाला वास्तविक ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे की बहुत करीबी दोस्त हैं और अक्सर साथ मिलकर मस्ती करती हुई देखी जाते हैं। हाल ही तीनो ने फिर से मुलाकात की थी जिसकी तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस ये नागिन का महामिलन देखकर बहुत खुश हो रहे हैं।

    तीनो ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की तसवीरें साझा की हैं। सुरभि ने कैप्शन दिया-“हेली और रक्षंदा के साथ रविवार बहुत अच्छे से बीत गया।”

    https://www.instagram.com/p/BzVcf1EDBDJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    रक्षंदा खान ने अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरों को अपनी इंस्टा कहानियों पर भी साझा किया, जहां तीनों एक तस्वीर के लिए पोज देते नजर आए। लड़कियों ने कुछ सुपर मजेदार पल एक साथ बिताए। उन्होंने भोजन का आनंद लिया, और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरो को भी साझा किया।

    food

    nagin 3 girls

    शो ‘नागिन’ का निर्माण एकता कपूर द्वारा किया गया है और इसके पहले सीज़न का प्रीमियर वर्ष 2015 में हुआ था। इस शो के पहले सीज़न में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान मुख्य भूमिकाओं में थे। दूसरी ओर, दूसरे सीज़न में मौनी रॉय को फिर से करणवीर बोहरा के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाया गया। ‘नागिन’ के तीसरे सीज़न में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।
    पहले दोनों सीजन की तरह, ये तीसरा सीजन भी सारे रिकॉर्ड तोड़ कर नंबर 1 पर बना रहा। वैसे तो ये इस फ्रैंचाइज़ी का सभी सीजन कुछ निर्धारित वक़्त के लिए ही प्रसारित होते हैं लेकिन तीसरे सीजन को इतना ज्यादा प्यार मिला कि शो पूरे एक साल तक टीवी पर प्रसारित हुआ था। निसंदेह, ‘नागिन’ टीवी की सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी बन गयी है।
    रक्षंदा ने सुरभि की सास सुमित्रा की भूमिका निभाई जबकि हेली ने अनु का किरदार निभाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *